Dinesh Karthik dedicates special message to KKR after IPL 2022 Auction
Dinesh Karthik dedicates special message to KKR after IPL 2022 Auction

आईपीएल 2022 (IPL 2022) मेगा ऑक्शन में इस बार कई खिलाड़ियों को अलग-अलग टीमे मिली हैं. इसमें दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) का भी नाम शामिल है. जो पिछले साल केकेआर टीम का हिस्सा थे. इस साल उन्हें आरसीबी ने अपनी टीम में शामिल किया है. लंबे समय बाद इस फ्रेंचाइजी से जुड़ विकेटकीपर काफी खुश हैं. लेकिन, दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने केकेआर से अलग होने के बाद एक बड़ी प्रतिक्रिया दी है. इस बारे में उन्होंने क्या कुछ कहा है इसके बारे में भी आपको बता देते हैं.

केकेआर से नाता टूटने के बाद भारतीय विकेटकीपर ने किया खास पोस्ट

Dinesh Karthik Post For KKR

दरअसल पिछले 4 सीजन से लगातार वो कोलकाता टीम से जुड़े हुए थे. उन्होंने बतौर कप्तान भी इस की सेवा की और बतौर बल्लेबाज भी उन्होंने अपनी सेवाएं दी हैं. लेकिन, इस बार वो नई जर्सी के साथ बोल्ड अंदाज में नजर आएंगे. उन्हें बैंगलोर ने अपनी टीम से 5 करोड़ 50 लाख की कीमत पर जोड़ा है. कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ उनका रिश्ता काफी गहरा रहा है. यही वजह है कि उन्होंने खास संदेश लिखा है.

केकेआर के लिए पूरे दो पूरे सीजन कप्तानी की कमान संभालने वाले दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने आईपीएल 2020 के आधे सीजन मेजबानी छोड़ने का फैसला किया था. इसके बाद इयोन मोर्गन को ये जिम्मेदारी सौंपी गई थी. हालांकि कप्तानी में मोर्गन टीम को ट्रॉफी नहीं जिता सके. इसी बीच केकेआर से नाता टूटने के बाद अनुभवी भारतीय  खिलाड़ी ने अपने इंस्ट्राग्राम पर खास पोस्ट किया.

पोस्ट के जरिए विकेटकीपर ने केकेआर को खास अंदाज में दिया धन्यवाद

Dinesh Karthik Latest Post

भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने पोस्ट करते हुए केकेआर टीम के मैनेजमेंट, मालिकों और अपने सभी साथी खिलाड़ियों का आभार व्यक्त किया है. उन्होंने इस बारे में लिखा,

“परिवार जैसी टीम, खिलाड़ियों से लेकर सपोर्ट स्टाफ और मालिकों तक @kkriders के हर एक सदस्य को घर जैसा महसूस कराने के लिए धन्यवाद.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dinesh Karthik (@dk00019) 

फिलहाल केकेआर टीम की बात करें तो इस बार आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन में फ्रेंचाइजी ने 12 करोड़ से ज्यादा की मोटी रकम पर श्रेयस अय्यर को खरीदा है. इतना ही नहीं आज अय्यर को कोलकाता नाइट ने टीम की मेजबानी की कमान भी सौंप दी है. इस बारे में टीम के सीईओ वेंकी मैसूर ने कहा,

“हमें सबसे पहले खुशी है कि हम आईपीएल नीलामी में श्रेयस के लिए सफलतापूर्वक बोली लगाने में सफल रहे. उच्च स्तर पर अपनी क्वालिटी बल्लेबाजी से अय्यर ने सभी को प्रभावित किया है. हमें भरोसा है कि वह केकेआर के कप्तान के रूप में श्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे.”