Dinesh Karthik-Rohit

भारतीय टीम के विकेटकीपर और बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के दौरान से ही इंग्लैंड में हैं. इस बीच वो भारत-इंग्लैंड के बीच जारी 5 मैचों की टेस्ट सीरीज में कमेंट्री भी कर रहे हैं. फैंस का उनका यह नया प्रोफेशन काफी बेहतरीन लग रहा है. इसी बीच उन्होंने टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma Interview) इंटरव्यू भी किया है. जिससे जुड़ा एक प्रोमो भी उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए साझा किया है. इस प्रोमो में उन्होंने कई बड़े खुलासे भी किए हैं.

हिटमैन और भारतीय विकेटकीपर का वायरल हुआ प्रोमो

Dinesh Karthik

प्रोमो को देखकर आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि, रोहित के साथ नए कमेंटेटर किसी कैफे के बाहर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं. दोनों के बीच काफी दिलचस्प बातें भी हो रही हैं. इस प्रोमो में विकेटकीपर ने इस बात का खुलासा किया है कि, रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) के जिंदगी में आने से पहले रोहित क्या करते थे.

दरअसल दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर रोहित शर्मा के इंटरव्यू से जुड़ी कुछ तस्वीरें भी साझा की हैं. जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि, एक साथ खेलने से लेकर इंटरव्यू देने और लेने तक, हमने एक लंबा सफर तय किया है Sham! आपके बारे में उन सभी रहस्यों को उजागर करने के लिए क्षमा करें.

रितिका के मिलने से पहले ऐसी फिल्में देखते थे हिटमैन

y5tj

रोहित के इंटरव्यू का जो प्रोमो भारतीय विकेटकीपर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा किया है. उसमें वो सलामी बल्लेबाज से कहते हैं कि रितिका के जिंदगी में आने से पहले आप सूर्यवंशी जैसी फिल्में देखते थे और अब गेम्स ऑफ थ्रोन्स, ब्रेकिंग बैड और How I Met Your Mother देख रहे हैं. यह बदलाव कैसे आपकी जिदगी में आया?.

दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) की ओर से पूछे गए इस सवाल को सुनने के बाद जब रोहित शर्मा जवाब देते हैं, तो अपने आपको हंसने से नहीं रोक पाते हैं. इसके साथ ही वो क्रॉस क्वेश्चन करते हुए विकेटकीपर से यह पूछते हैं कि, आपको यह बात किसने बताई कि मैं सूर्यवंशी जैसी फिल्में देखता था. इस सवाल को खिलाड़ी से साथ कमेंटेटर बने कार्तिक नजरअंदाज कर देते हैं.

रोहित-राहुल के बीच पहले टेस्ट में हुई थी बड़ी साझेदारी

photo 2021 08 05 18 38 51 3

बात करें भारत-इंग्लैंड के बीच खेले गए नॉर्टिंघम टेस्ट मैच की तो बारिश के कारण यह मुकाबला ड्रॉ हो गया था. 5वें दिन टीम इंडिया को जीत के लिए सिर्फ 157 रनों की जरूरत थी और टीम के पास पूरे 9 विकेट बचे हुए थे. लेकिन, बारिश की वजह से 5वें दिन का खेल नहीं हो सका और मुकाबला ड्रॉ हो गया. इस मैच में हिटमैन ने शानदार शुरूआत की थी. उन्होंने केएल राहुल के साथ बल्लेबाजी करते हुए पहले विकेट के लिए 97 रन की साझेदारी की थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dinesh Karthik (@dk00019)