Dinesh Karthik congratulates her wife deepika pallikal and sourav ghoshal on winning bronze medal in squash mix doubles-CWG 2022

Dinesh Karthik: भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज़ दिनेश कार्तिक के लिए साल 2022 किसी सुनहरे सपने से कम नहीं रहा. पहले तो उन्होंने आईपीएल 2022 में ज़बरदस्त प्रदर्शन किया और सबको मुँह तोड़ जवाब दिया. दूसरा, अपने शानदार प्रदर्शन के चलते उन्होंने टीम इंडिया में वापसी की और प्लेइंग 11 में जगह बनाई.

साथ ही अब उनकी धर्म पत्नी दीपिका पल्लीकल ने भी देश का नाम रोशन किया है. उन्होंने इस समय चल रहे कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में ब्रॉन्ज़ मेडल अपने नाम किया है. पत्नी की इस सफलता पर कार्तिक (Dinesh Karthik) ने कुछ इस तरह से प्रतिक्रिया दी है.

दीपिका पल्लीकल ने स्क्वाश में जीता कांस्य पदक

आपको बता दें कि कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 के स्क्वाश मिक्स डबल्स में भारत के लिए दीपिका पल्लीकल और सौरव घोषाल की जोड़ी ने कांस्य पदक जीता है. उन्होंने ब्रॉन्ज़ मेडल के लिए खेले गए मैच में ऑस्ट्रेलिया की मिक्स डबल्स की जोड़ी लोब्बन डोना और पिले कैमरून को 2-0 से मात दी. दीपिकाऔर सौरव दोनों ही काफी अनुभवी खिलाड़ी हैं. जो कि मैच के दौरान भी देखा गया.

इसके अलावा साल 2018 के कॉमनवेल्थ गेम्स में भी दीपिका पल्लीकल और सौरल घोषाल की जोड़ी ने सिल्वर मेडल जीता था. इन दोनों की जोड़ी ने भारत को कई मैच जितवाए हैं. हालांकि ब्रॉन्ज़ मेडल जीतने के बाद दीपिका के पति और भारतीय क्रिकेट टीम के प्लेयर दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने अपनी पत्नी और सौरव घोषाल को बधाई दी है.

Dinesh Karthik ने ट्वीट करके दी दीपिका-सौरव को बधाई

36 वर्षीय दिनेश कार्तिक ने सोशल मीडिया के सबसे चर्चित प्लेटफॉर्म ट्विटर का सहारा लेकर अपनी पत्नी दीपिका पल्लीकल और सौरव घोषाल को स्क्वाश मिक्स डबल्स में ब्रॉन्ज़ मेडल जीतने के लिए बधाई दी. उन्होंने (Dinesh Karthik) ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा,

“आपका प्रयास और मेहनत रंग लाई है. आप दोनों लोगों पर बहुत खुशी और गर्व है.”

बता दें कि दिनेश कार्तिक और दीपिका पल्लीकल ने साल 2015 में शादी की थी. दोनों ही अपनी-अपनी फील्ड के माहिर खिलाड़ी हैं.

राष्ट्रपति ने भी दी बधाई

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने भी कॉमनवेल्थ गेम्स में स्क्वाश मिक्स डबल्स में ब्रॉन्ज़ मेडल जीतने के लिए दीपिका और सौरव को बधाई दी है. उन्होंने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि,

“राष्ट्रमंडल खेलों में स्क्वॉश मिक्सड इवेंट में कांस्य पदक जीतने पर दीपिका पल्लीकल और सौरव घोषाल को बधाई. आपका पोडियम फिनिश भारत में स्क्वॉश प्रेमियों के लिए एक प्रेरणा है. इस तरह की जीत हमारे देश में खेलों की लोकप्रियता को बढ़ावा देती है.”