Dinesh Karthik-wife

टीम इंडिया के विकेटकीपर और बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप (WTC) के फाइनल मैच से अपने नए करियर का आगाज किया था. कमेंट्री की दुनिया में कदम रखने वाले इस भारतीय खिलाड़ी ने फैंस का दिल जीत लिया था. उनके अंदाज को लोगों ने बेहद पसंद किया था. लेकिन, अचानक से उन्हें ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा जब उन्होंने इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच चल रही सीरीज में बैट और पड़ोसी की पत्नी को लेकर अजीब टिप्पणी कर दी थी. इसके बाद अब उन्हें माफी भी मांगनी पड़ी है. क्या है पूरा मामला. जानिए इस रिपोर्ट के जरिए…

भारतीय कमेंटेटर को अपने बयान पर मांगनी पड़ी माफी

dinesh karthik

दरअसल मैच में इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच जारी दूसरे वनडे मैच के दौरान ऑफिशियल ब्रॉडकास्टर स्काई स्पोर्ट्स पर उनके एक बयान की लोगों ने काफी आलोचना की. कमेंट्री में उन्होंने बैट की तुलना पड़ोसी की पत्नी से करते हुए कहा था कि, दूसरे की बीवी हमेशा लोगों को पसंद आती है. इस मसले को लेकर काफी ट्रोल होने के बाद अब क्रिकेटर को माफी मांगनी पड़ी है. उनका कहना है कि, इसके लिए उन्हें उनकी मां और पत्नी दीपिका पल्लिकल से काफी ज्यादा डांट पड़ी और पिटाई भी लगी.

क्या था पूरा मामला

photo 2021 07 05 09 35 07

इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच चल रहे मुकाबले में दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने कहा था कि,

‘बल्लेबाज और बैट को न पसंद करना यह दोनों चीजें साथ-साथ चलती हैं. ज्यादातर बल्लेबाजों को अपना बल्ला पसंद नहीं आता. उन्हें अक्सर दूसरे खिलाड़ियों का बैट ज्यादा पसंद आता है. बैट जो है वो पड़ोसी की पत्नी की तरह हैै. जो हमेशा बेहतर फील कराता है’.

कमेंटेटर ने अपने फैंस से इस तरह मांगी माफी

photo 2021 07 05 09 34 59

इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर उनकी जमकर फजीहत हुई. दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) के इस बयान को ज्यादातर यूजर्स ने गलत मैसेज बताया. तो कईयों ने इसकी तुलना मुरली विजय और कार्तिक की पहली पत्नी निकिता से भी की. यहां तक कि, कई फैंस ने इस बयान के लिए क्रिकेटर को माफी मांगने के लिए भी कह दिया था. ऐसे में रविवार को माफी मांगते हुए कार्तिक ने कहा कि,

“जो हुआ उसके लिए मैं माफी मांगना चाहता हूं. इस बयान का जो मतलब निकला, वह मैं बिलकुल नहीं चाहता था. मैंने ऐसा कहकर गलती की. मैं सबसे माफी मांगता हूं. ऐसा दोबारा नहीं होगा. मेरी मां ने इसके लिए मेरी काफी पिटाई भी की और पत्नी से भी डांट पड़ी’.

भारतीय कमेंटेटर के माफीनामे को यूजर्स ने किया कबूल

photo 2021 07 03 10 51 24

दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) के इस ऑन एयर माफीनामे (Air Apology) के बाद काफी सारे फैंस ने उनके माफी को कबूल किया. इसके बाद कुछ यूजर्स ने इस पर पोस्ट भी साझा किए. एक फैंस ने कमेंटेटर के इस माफीनामे को स्वीकार करते हुए लिखा कि, अच्छा हुआ कि आपने अपनी गलती मान ली. ये सुनकर खुशी हुई कि आपकी मां और वाइफ ने सही बात बताई.