eb582 16125926646536 800 2

मैच डिटेल्स 

romania action 4

DIF vs ALZ के बीच इस टूर्नामेंट का दूसरा सेमीफाइनल मैच 31 जुलाई को खेला जाएगा। यह मैच Norsborg cricket Ground ,Stockholm ,Sweden पर खेला जाएगा। यह मैच 2:30 पर शुरू होगा। इस मैच का सीधा प्रसारण Fancode Appऔर cricketaddictor.com वेबसाइट पर उपलब्ध रहेगा।

मैच प्रीव्यू

दोनों टीमों की तुलना की जाए तो ALZ अपने 9 में से 4 मैच जीत के 8 पॉइंट के साथ अंक तालिका में चौथे पायदान पर है। वहीं दूसरी ओर DIF ने इस टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन करते हुए 9 में से 7 मैच जीते हैं और वह 14 अंकों के साथ अंक तालिका में सबसे ऊपर है। DIF मे शाहजेब चौधरी,प्रशांत शुक्ला जैसे प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं जो इस टूर्नामेंट में  अच्छी लय  में नजर आ रहे हैं। ALZ की तरफ से आजम खलील, राहेल खान इस टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन किया है। इस मैच में दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है जो टीम यह मैच जीती वह इस टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंच जाएगी।

मौसम रिपोर्ट 

mosum

हल्के बादल छाए रहेंगे हल्की बारिश होने की संभावना है।तापमान 17 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है।

पिच रिपोर्ट 

pitch

यह पिच बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को मदद करती है। इस पिच का औसत स्कोर भी 90 रन के आसपास रहा है। दूसरी पारी में यह पिच थोड़ी स्लो हो जाती है जिससे बल्लेबाजी करना आसान नहीं रहता। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना सही निर्णय रहेगा।

पहली पारी का औसत स्कोर 

यहां पहली पारी का औसत स्कोर 83 रन के आस पास का रहा है।

लक्ष्य का पीछा करते हुए रिकार्ड 

दूसरी पारी में बल्लेबाजी करना थोड़ा मुश्किल नजर आया है इसीलिए लक्ष्य का पीछा करते हुए यहां पर सिर्फ 40 प्रतिशत मुकाबले जीते गए हैं।

संभावित एकादश ALZ 

आजम खलील, राहेल खान (c), इस्माइल जिया (wk), तस कुरैशी, शहीद अली, जिया अलोजई, फसीह चौधरी, सामी खलील, उस्मान इफ्तिखार, मुहम्मद जीशान, कुदरतुल्लाह मीर अफजल।

संभावित एकादश DIF

अंकित दुबे, असीम बुखारी, डेनियल निसिला, लियाम कार्लसन, मिच ओ’कॉनर, प्रशांत शुक्ला, रिची रॉबिंस, सर्ज कोइन, शाहजेब चौधरी(c), व्यानंद बोशॉफ(wk),श्रवण कन्नन।

ड्रीम टीम टॉप पिक्स 

शाहजेब चौधरी; उन्होंने अभी तक शानदार प्रदर्शन करते हुए 9 मैचों में 12 विकेट लिए हैं और 111 रन बनाए हैं। ये बल्ले व  गेंद से अच्छे पॉइंट दिला सकते हैं।

आजम खलील; एक अच्छे ऑलराउंडर है इन्होंने अभी तक 9 मैचों में 10 विकेट लिए हैं और 160 रन बनाए हैं यह बल्ले और गेंद से अच्छे पॉइंट दिला सकते हैं, इसलिए इनका ड्रीम टीम में होना आवश्यक है। 

राहेल खान; इन्होंने अभी तक इस टूर्नामेंट में 147 रन बनाए हैं और 11 विकेट लिए हैं। ये  बल्लेबाजी और गेंदबाजी से अच्छे पॉइंट दिला सकते हैं। 

प्रशांत शुक्ला; इस टूर्नामेंट में शानदार गेंदबाजी करते हुए अभी तक 10 विकेट ले चुके हैं। ये गेंदबाजी से ड्रीम टीम में अच्छे पॉइंट दिला सकते हैं।

व्यानंद बोशॉफ; इस टूर्नामेंट में अभी तक 36 की औसत से 219 रन बनाए हैं। ये एक विस्फोटक बल्लेबाज हैं बल्लेबाजी से अच्छे पॉइंट दिला सकते हैं।

कप्तान/उपकप्तान विकल्प :

कप्तान शाहजेब चौधरी,आजम खलील,व्यानंद बोशॉफ

उपकप्तान श्रवण कन्नन,राहेल खान

ड्रीम 11 टीम 1

Screenshot 2021 07 31 9.28.09 AM

विकटकीपर: व्यानंद बोशॉफ

बल्लेबाज:असीम बुखारी,शहीद अली, सामी खलील

आलराउंडर:शाहजेब चौधरी,राहेल खान,आजम खलील,अंकित दुबे

गेंदबाज: प्रशांत शुक्ला,सर्ज कोइन,श्रवण कन्नन

ड्रीम 11 टीम 2

DIF vs ALZ

विकटकीपर: व्यानंद बोशॉफ

बल्लेबाज:असीम बुखारी,शहीद अली,डेनियल निसिला,सामी खलील

आलराउंडर:शाहजेब चौधरी,राहेल खान,आजम खलील

गेंदबाज: प्रशांत शुक्ला,सर्ज कोइन,श्रवण कन्नन

विशेषज्ञ सलाह 

यह पिच बल्लेबाजों और गेंदबाजों को मदद करती है इसलिए इस मैच में 4 ऑल राउंडर के साथ जाना सही निर्णय रहेगा। पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम बड़ा स्कोर खड़ा कर सकती है।

संभावित विजेता

DIF के मैच जीतने की संभावना ज्यादा है।

 

Ashish Khudania

Am a blog writer