Indian cricket captain Mahendra Singh Dhoni poses for a photograph during a promotional event in New Delhi on February 19, 2016. AFP / Chandan Khanna / AFP / Chandan Khanna (Photo credit should read CHANDAN KHANNA/AFP/Getty Images)

अकसर हर परिवार में पिता का जुड़ाव अपनी बेटियों से ज्यादा होता हैं । बेटी का महत्व आप पिता होने पर ही समझ सकते हैं। एक दिन गोद में खेली बेटी को पिता को किसी और के घर भेजना ही पड़ता हैं। पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के लिए उनकी बेटी भी बहुत महत्व रखती हैं। एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान धोनी ने अपनी बेटी ज़ीवा को अपने जीवन में स्ट्रेस रिमूवल बताया।

Ms Dhoni shares a beautiful pic after grab Champions Title
Pic Credits goes to: Instagram

आईपीएल में मैच के बाद आपने काफी बार उनको उनकी बेटी ज़ीवा के साथ मौज मस्ती करते हुए देखा होगा। आईपीएल फाइनल जीतने के बाद भी मैदान पर आपने उन्हें अपनी बेटी के साथ खेलते देखा होगा।

धोनी ने अपनी बेटी के बारे में यह कहा

धोनी ने प्रमोशनल इवेंट के दौरान अपनी बेटी को अपने जीवन में तनाव दूर करने का एक बेहतरीन तौफा बताया। उन्होंने कहा ” उसके जैसी किसी का आस पास होना बहुत अच्छा हैं। वह एक लाइव वायर की तरह हैं। जिस समय से वह सुबह घर में उठती हैं समझ जाइए घर में रौनक आ जाती हैं। वह जो भी करती हैं उसे बहुत ध्यान से करती है इसलिए हम लोग इस बात से बेफिकर रहते है कि वो खुद को चोट लगा लेंगी। उसका आस पास रहना बहुत अच्छा लगता हैं क्योंकि वह मेरे तनाव को दूर कर देती हैं।”

 

Pic credit goes to: Getty images

सबसे मजे की बात यह थी धोनी ने कहा ” अब जहां भी वह जाते है लोग उनसे ज्यादा उनकी बेटी के बारे में पूछते हैं।वह अभी सिर्फ 3 साल के करीब की हैं और उसकी खुद की एक पहंचान हैं। जब भी मैं कहीं जाता हूँ लोग मुझसे पूछते हैं ज़ीवा कहाँ हैं और वह क्या कर रही हैं ? मैं कहीं भी इस बातचीत के दौरान खुद का जिक्र नहीं पाता।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *