आईपीएल के मौजूदा सीजन चेन्नई सुपर किंग्स से शानदार प्रदर्शन देखने को नहीं मिला, इसी वजह से टीम इस बार टूर्नामेंट के प्लेऑफ़ तक नहीं पहुच सकी। चेन्नई सुपर किंग्स के साथ इस बार पहली बार ऐसा हुआ की टीम किसी सीजन प्लेऑफ़ तक नहीं पहुँच सकी। चेन्नई सुपर किंग्स ने पंजाब के खिलाफ मैच में जीत के साथ ही अपने टूर्नामेंट का अंत किया। टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद अब चेन्नई के खिलाड़ी वापस स्वदेश लौट गए।

यूएई से स्वदेश लौटे धोनी और उनके धुरंधर

IPL 2020 CSK players left for India Karn Sharma posted a selfie from inside the flight with MS Dhoni

आईपीएल 2020 का सफर खत्म होने के बाद महेंद्र सिंह धोनी पिछले दिनों यूएई से सीधा वापस रांची लौटे, इसी दौरान धोनी के टीम के स्टार क्रिकेटर कर्ण शर्मा ने फ्लाइट में बैठे हुए धोनी के साथ पिक्चर खिचकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। सोशल मीडिया पर आते ही पिक्चर वायरल हो गया।

महेंद्र सिंह धोनी के इस पिक्चर को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया गया, इस पिक्चर में धोनी के अलावा उनकी टीम के स्टार गेंदबाज मोनू सिंह भी नजर आ रहे है, जो की धोनी के रांची के ही है। रांची पहुचने के बाद उम्मीद है की जल्द महेंद्र सिंह धोनी अगले आईपीएल सीजन की तैयारी भी शुरू कर सकते है।

इस साल चेन्नई का प्रदर्शन उम्मीद से खराब

PN 5322

आईपीएल के इस सीजन चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन उम्मीद से ज्यादा खराब रहा, चेन्नई ने इस साल के आईपीएल की शुरुवात जीत के साथ की थी। पहले मैच में चेन्नई को मुंबई इंडियंस के खिलाफ जीत मिली थी उस मैच के बाद चेन्नई के जीत की गाड़ी पटरी से उतर गई। जिसके बाद चेन्नई ने कई मैच हारे, हालांकि जब टीम आईपीएल के रेस से बाहर हो गए तो उन्होंने कई मैच जीता।

चेन्नई ने इस सीजन 14 मैच में 6 मैच में जीत हासिल की, वहीं 8 मैच में टीम को हार मिली। चेन्नई ने इस सीजन 12 अंक पर अंत किया। चेन्नई के खराब प्रदर्शन की वजह यह भी रही की चेन्नई के कप्तान धोनी का बल्ला इस सीजन नहीं चला, वही टीम के कई खिलाड़ी खराब फॉर्म से जूझते नजर आए।

आईपीएल के इस सीजन धोनी का प्रदर्शन

RJV38028

धोनी ने अपने आखिरी मैच के दौरान कहा की वह अगला आईपीएल सीजन खेलेंगे। आईपीएल के इस सीजन धोनी ने 14 मैच खेले, जिसमें उन्होंने 12 पारी में बल्लेबाजी करते हुए 200 रन बनाए। इस दौरान अगर उनके स्ट्राइक रेट की बात करे तो उन्होंने 116.27 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की। उन्होंने इस दौरान कुल 16 चौके और 7 छक्के लगाए। अगर धोनी के करियर पर नजर डाले तो वह अब तक हर सीजन शानदार प्रदर्शन किए।