भारतीय टीम के पूर्व धाकड़ बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग भले ही क्रिकेट जगत से संन्यास ले चुके है,बावजूद इसके उन्होंने अपने कमेंटेटर और अन्य माध्यमों के जरिए लोगों के बीच अब भी जाने जाते हैं। हाल ही में सहवाग ने अपने नाम एक स्कूल खोला था,जिसको लेकर विभिन्न माध्यमों के जरिए उन्होंने इसका प्रमोशन किया था।इसमेे सोशल मीडिया भी एक माध्यम था।

माही ने भी किया वीरू के स्कूल का प्रमोशन

वीरेन्द्र सहवाग के द्वारा खोली गयी स्कूल की लोकप्रियता का अन्दाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि इस स्कूल के प्रचार के लिए खुद भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और मौजूदा बल्लेबाज विकेटकीपर महेन्द्र सिंह स्कूल आए और उन्होंने इसको लेकर अपने फैन्सों को लेकर जानकारी दी।

कुछ इस अन्दाज में ट्वीट किया सहवाग ने 

What a day to remember it was for all the students and everyone present , when the man himself, MS Dhoni was at @SehwagSchool . For admissions call 9711188700 or log on to https://t.co/c8dUukmCTk pic.twitter.com/GNioNinF4L

— Virender Sehwag (@virendersehwag) March 28, 2018

इसको लेकर महेन्द्र सिंह धोनी की वीडियो को खुद वीरेन्द्र सहवाग ने अपने आफिशियल ट्वीटर हैंडल से शेयर किया,जिसमें उन्होंने ट्वीट कर कहा कि,

“छात्रों और टीचरों के सभी की उपस्थिती में क्या लाजवाब दिन रहा,जब महेन्द्र सिंह धोनी खुद आए सहवाग के स्कूल में। आपको एडिमशन के लिए 9711188700 या फिर हमें लाग इन करने के लिए  https://t.co/c8dUukmCTk पर विजिट करे…..”

सोशल यूजरों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

सहवाग के स्कूल प्रमोशन को लेकर जैसे ही धोनी की वीडियो वीरेन्द्र सहवाग के ट्वीटर अंकाउट से शेयर हुई,लोगों ने अपने अपने तरीके से कमेंट करने लगे। इसमें कुछ ने सहवाग द्वारा की गयी धोनी की काफी पहले आलोचना को भी याद दिलाया तो कुछ ने बिजनेस का सही प्लेटफाॅर्म बताकर चुटकी की।