MS Dhoni of India during the ICC Champions Trophy match Group B between India and South Africa at The Oval in London on June 11, 2017 (Photo by Kieran Galvin/NurPhoto via Getty Images)

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच कल रविवार को होने वाले मैच से पहले भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपने सोशल मिडिया नेटवर्किंग साईट इन्स्टाग्राम के एकाउंट में एक फोटो पोस्ट की है.

महेंद्र सिंह धोनी ने जो इन्स्टाग्राम में फोटो पोस्ट की है, उसमे वह काफी स्टाइलिश अंदाज में दिख रहे है. धोनी की इस फोटो को देखकर धोनी के सभी प्रशंसक उनकी इस फोटो पर जमकर लाइक और अच्छे-अच्छे कमेन्ट कर रहे है.

ये रही धोनी की वो फोटो 

गलत जूते गलत सतह पर

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी इस फोटो को इन्स्टाग्राम में पोस्ट करते हुए लिखा “कभी-कभी यह गलती हो जाती है, कि आप गलत जूते गलत सतह पर ले जाते है, लेकिन यह एक बहुत ही अच्छा लिया गया फोटो है, लेकिन बहुत ज्यादा ड्रामे के बाद”

शायद महेंद्र सिंह धोनी इस फोटो से अपने प्रशंसको को बताना चाहते है, कि उन्होंने इस फोटो को खिचवाने में बहुत ज्यादा मुश्किल हुई है और शायद यह मुश्किल उन्हें फोटोशूट के दौरान अपने एक्स्प्रेसन देने में हुई है, तभी शायद उन्होंने अपने लास्ट लाइन में ‘काफी ड्रामे के बाद’ लिखा हुआ है.

श्रीलंका सीरीज में किया था आलोचकों का मुह बंद 

भारतीय पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने श्रीलंका के खिलाफ पांच मैचों की वनडे सीरीज में शानदार प्रदर्शन करके कही हद तक अपने आलोचकों का मुह बंद कर दिया है.

श्रीलंका के खिलाफ पांच मैचो की वनडे सीरीज में धोनी एक गजब की फॉर्म पर दिखाई दिए और उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ पांच मैचों की वनडे सीरीज में 162 रन ही बना डाले थे, धोनी पूरी सीरीज में एक बार भी आउट नहीं हुए थे.

हाल ही में की थी 100 स्टंपिंग पूरी 

महेंद्र सिंह धोनी ने अपने वनडे अंतराष्टीय करियर में एक विकेट कीपर के तौर पर श्रीलंका सीरीज में ही 100 स्टंपिंग पूरी करने का एक ऐतिहासिक रिकॉर्ड भी बनाया था, धोनी से पहले क्रिकेट में कोई भी विकेटकीपर ये उपलब्धि हासिल नहीं कर पाया है.

शानदार प्रदर्शन की उम्मीद 

कप्तान विराट कोहली सहित पूरी भारतीय टीम को एक बार फिर से महेंद्र सिंह धोनी से ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाफ भी शानदार प्रदर्शन करने की उम्मीद होगी और धोनी भी अपनी श्रीलंका वाली फॉर्म को ऑस्ट्रलिया के खिलाफ जारी रखना चाहेंगे.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *