महेंद्र सिंह धोनी लंबे वक्त से क्रिकेट ग्राउंड से दूर हैं. वह एक के बाद एक हर सीरीज के लिए खुद को अनुपलब्ध बता रहे हैं। हर कोई जानता है कि माही को क्रिकेट के अलावा फुटबॉल खेलना काफी पसंद है और अभी कुछ दिन पहले वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह रांची में अपने घर के पास लॉन्ग टेनिस खेल रहे थे। लेकिन अब एमएस धोनी फुटबॉल व टेनिस नहीं बल्कि गोल्फ में दिलचस्पी रहे हैं। उन्होंने अमेरिका में अपना पहला गोल्फ टूर्नामेंट खेला।

क्रिकेट के बाद अब गोल्फ में धोनी आज़मा रहे हाथ

धोनी

क्रिकेट की दुनिया में अपना लोहा मनवाने के बाद अब महेंद्र सिंह धोनी गोल्फ टूर्नामेंट में हाथ आजमाते नजर आए। उन्होंने 13 सितंबर को अमेरिका में अपना पहला गोल्फ टूर्नामेंट खेला। जिसमें उन्होंने 5 में से 4 मैचों में जीत हासिल कर दूसरा स्थान प्राप्त किया।

आपको बता दें, मेटुचेन गोल्फ एंड कंट्री क्लब ने धोनी को अपना सदस्य बनाया है जहां उन्होंने अपना पहला गोल्फ टूर्नामेंट खेला। महान क्रिकेटर राजीव शर्मा के एक स्थानीय मित्र ने 3 साल पहले एमएस धोनी को क्लब में शामिल होने की पेशकश की थी।

बांग्लादेश दौरे पर भी अनुपलब्ध रहेंगे माही

धोनी

विश्व कप के बाद से ही महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास पर चर्चा जारी है। कई दिग्गजों का मानना है कि संन्यास का फैसला उनपर ही छोड़ देना चाहिए तो कुछ को लगता है कि अब कप्तान या मैनेजमेंट को धोनी के भविष्य पर फैसला करना चाहिए। हालांकि धोनी ने अभी अपने संन्यास पर चुप्पी नहीं तोड़ी है।

जी हां, अपनी संन्यास की बातों को दरकिनार कर माही पिछले लंबे वक्त से क्रिकेट मैदान से दूर हैं। विश्व कप के बाद उन्होंने 2 महीने की छुट्टी लेते हुए खुद को वेस्टइंडीज दौरे के लिए अनुपलब्ध बताया था।

जिसके बाद सभी को उम्मीद थी कि वह साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाली घरेलू सीरीज में टीम से जुड़ेंगे लेकिन फिर माही साउथ अफ्रीका के खिलाफ भी टीम में नहीं शामिल हुए और अब खबर आ रही है कि वह बांग्लादेश के खिलाफ खेली जाने वाली घरेलू सीरीज में टीम का हिस्सा नहीं बनेंगे।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *