ipl

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 की शुरुआत होने को है। सभी फैंस अपने-अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को एक्शन में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। तो वहीं दूसरी ओर खिलाड़ी भी ट्रेनिंग कैंप में प्रैक्टिस करके खुद को लय में लाने व रखने का प्रयास कर रहे हैं। इस बीच महेंद्र सिंह धोनी (Dhoni) और सुरेश रैना की दोस्ती का सोशल मीडिया पर याना दिखा, जब चिन्ना थाला ने एक दिल छू लेने वाला पोस्ट शेयर किया।

सुरेश रैना से शेयर किया पोस्ट

आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस एक बार फिर महेंद्र सिंह धोनी (Dhoni) और सुरेश रैना का याराना देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। रैना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह Dhoni के साथ बैट को लेकर खड़े हुए नजर आ रहे हैं।

तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा है कि वह बैट को लेकर कुछ बातचीत कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘हमेशा आंख से आंख मिलाकर नहीं, लेकिन हमेशा दिल से दिल तक।’ चिन्ना थाला का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस इसे काफी पसंद कर रहे हैं।

दरार की खबरों पर है ये प्रहार

आईपीएल 2020 में सुरेश रैना ने यूएई पहुंचने के बाद टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले लिया था और वह भारत लौट आए थे। इसके बाद धोनी (Dhoni) और रैना के बीच दरार की खबरें खूब सुर्खियों में थी। रिपोर्ट्स में कई दावे किए गए थे कि दोनों के बीच कहासुनी हुई, जिसके चलते ही रैना भारत लौट आए हैं।

मगर रैना का ये लेटेस्ट पोस्ट तो कुछ और ही बयां कर रहा है। ये पोस्ट दरार वाली खबरों पर कड़ा प्रहार मालूम पड़ता है। बता दें, आईपीएल 2020 के शुरु होने से पहले महेंद्र सिंह धोनी और रैना ने एक ही अपने संन्यास का ऐलान करते हुए दोस्ती की एक बड़ी मिसाल पेश की थी।

10 अप्रैल को चेन्नई खेलेगी पहला मैच

Dhoni

आईपीएल 2020 के खराब सीजन के बाद अब चेन्नई सुपर किंग्स की टीम आगामी सीजन में ट्रॉफी जीतने के उद्देश्य के साथ मैदान पर उतरेगी। सीजन का पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स, दिल्ली कैपिटल्स के साथ मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में 10 अप्रैल को खेलेगी।

बता दें, इससे पहले फ्रेंचाइजी के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड ने अपना नाम वापस ले लिया है और लुंगी एनगिडी राष्ट्रीय दायित्वों के चलते पहले मैच को मिस करने वाले हैं। इसकी पुष्टि टीम के सीईओ ने की है।