दुबई के मैदान पर आज महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स और श्रेयस अय्यर की टीम दिल्ली कैपिटल्स आमने-सामने नजर आ रही है. मैच में चेन्नई ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. जिसके बाद दिल्ली कैपिटल्स टीम ने पृथ्वी शॉ के दम पर 175 रन बना डाले. जिस लक्ष्य का पीछा चेन्नई करने में सफल नहीं रही. धोनी की गलती से टीम को हार का सामना करना पड़ा.

दिल्ली कैपिटल्स ने बनाया बड़ा स्कोर

आईपीएल 2020 में आज चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स की टीमें दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में आमने-सामने नजर आ रही हैं. जहाँ पर महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. जिसके बाद दिल्ली कैपिटल्स टीम के लिए पृथ्वी शॉ ने 64 रन बनाये तो उनका साथ देते हुए धवन ने 35 रनों की पारी खेली.

अंत में ऋषभ पंत ने 37 रन और कप्तान श्रेयस अय्यर ने 26 रन बना कर अपनी टीम को 20 ओवर में 175 रनों के स्कोर तक पहुंचा दिया. चेन्नई के लिए आज भी गेंदबाज बहुत अच्छा करने में असफल रहे. पीयूष चावला और जोस हेजलवुड ने हालाँकि वापसी करने का प्रयास जरुर किया. लेकिन वो दिल्ली के बल्लेबाजों को रोकने में सफल नहीं रहे.

लक्ष्य का पीछा नहीं कर पायी चेन्नई

जब चेन्नई की टीम लक्ष्य का पीछा करने उतरी तो उसपर साफ़ दबाव नजर आ रहा था. जिसके कारण उनकी टीम पहले 10 ओवर में 3 विकेट गँवा कर मात्र 47 रन ही बना पायी. धोनी एक बार फिर से ऊपर बल्लेबाजी करने के लिए नहीं आयें.

हालाँकि एक बार फिर से फाफ ने 43 रन बना कर लड़ाई की लेकिन वो अपने टीम को जीत दिलाने में सफल नहीं हो पायें. धोनी ने आज के मैच में 15 रन बनाये. जिसके बाद भी मैच में उनकी टीम को 44 रनों से हार का सामना करना पड़ा. दिल्ली के गेंदबाजो ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया. जिसके कारण ही उन्हें जीत हासिल हुई.

कल डेविड वार्नर के सामने होंगे दिनेश कार्तिक

बात अगर कल के मैच की करें तो फिर सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के सामने कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम नजर आएगी. इन दोनों टीमों को पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा था. जिसके बाद वो अब वापसी के बारें में ही सोच रहे होंगे. डेविड वार्नर और दिनेश कार्तिक दोनों ही कप्तानों के पास अच्छे मैच विनर खिलाड़ी मौजूद हैं. जो खेल को आसानी से बदलना जानते हैं. जिसके कारण ही ये खेल रोमांचक होने की उम्मीद है.