VRP6246

आईपीएल 2020 में आज महेंद्र सिंह धोनी और दिनेश कार्तिक की टीमें आमने-सामने नजर आ रही है. जहाँ पर टॉस जीतकर कोलकाता नाईट राइडर्स ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. जिसके बाद कोलकाता की टीम ने 20 ओवर में 167 रन बनाये. जिस लक्ष्य का पीछा चेन्नई सुपर किंग्स की टीम नहीं कर पायी और 10 रनों से मैच हार गयी. धोनी की गलती टीम को भारी पड़ी.

कोलकाता ने बनाया सम्मानजनक स्कोर 

VRP5925

अबु धाबी के मैदान पर आज कोलकाता नाईट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स आपस में भिड़ती हुई नजर आ रही है. जहाँ पर दिनेश कार्तिक ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. जिसके बाद कोलकाता के सलामी बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी ने 81 रन बनाये. हालाँकि उनका अन्य कोई बल्लेबाज साथ नहीं दे सका.

जिसके बाद भी कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम ने 20 ओवर 167 रन बनाये. चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाजो ने ख़राब शुरुआत के बाद बहुत अच्छी वापसी की. कर्ण शर्मा और शार्दुल ठाकुर ने बहुत ज्यादा प्रभावित किया. उन्होंने रन रोकने के साथ विकेट भी हासिल किया. फील्डिंग में भी चेन्नई ने आज बेहतर करके दिखाया है.

Capture 5

चेन्नई ने मिली एक और हार

VRP6263

लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को बहुत अच्छी शुरुआत मिली. फाफ डू प्लेसिस का विकेट जल्दी गया लेकिन उसके बाद शेन वाटसन ने 50 रन बनाये. जबकि उनका साथ देते हुए अंबाती रायडू ने भी मैच में 30 रनों की पारी खेली. अंत में सैम कुरेन के बल्ले से  17 रनों की पारी देखने को मिली.

कोलकाता के लिए गेंदबाज शुरू में बहुत ज्यादा प्रभावित नहीं कर सके. जिसके बाद भी चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ये मैच 10  रनों से हार गयी. केदार जाधव को ब्रावो से पहले बल्लेबाजी करने के लिए भेजने की वजह से चेन्नई को हार मिली. जिसका दोषी धोनी को कहा जा सकता है.

Capture 6

कल केएल राहुल के सामने होंगे डेविड वार्नर

818139 5 srh vs

बात अगर कल के मैच की करें तो फिर किंग्स इलेवन पंजाब के सामने सनराइजर्स हैदराबाद की टीम नजर आएगी. इन दोनों टीमों के लिए अब इस सीजन में जीत दर्ज करना बहुत ज्यादा अहम हो गया है. जिसका कारण है की ये टीमें लगातार हार कर आ रही है. इस मैच में केएल राहुल और डेविड वार्नर के बीच अच्छी जंग भी देखने को मिलेगी.