धोनी

महेंद्र सिंह धोनी यूंही कैप्टेन कूल के नाम से नहीं जाने जाते। मैदान पर मैच के किसी भी कंडीशन में खुद को संतुलित रख अचानक से एक ऐसा फैसला ले जिसकी उम्मीद किसी को न हो सबको चौंका देते हैं। लेकिन यह कूलनेस उनकी सिर्फ मैदान पर ही नहीं उनके निजी जीवन का भी हिस्सा हैं।

कुछ ही दिन के अंतर पर दो वीडियोस में अपनी कूलनेस दिखाते नजर आए हैं धोनी

MS Dhoni 1532048765
Pic credit : getty images

पहले एक शादी में पहुंचे धोनी की बाथरूम में कुछ लोगों संग बातचीत की वीडियो वायरल हुई। वहाँ भी धोनी मैदान पर अपनी कूलनेस का राज बताते नजर आए थे। अब एक और वीडियो धोनी ने अपने इंस्टा पर पोस्ट किया हैं।

MS Dhoni sakshi dhoni 1460787381 835x547 1
Pic credit: Getty images

अधिकतर लोगों को अगर हेड मसाज कराना हो तो आप हेयर कटिंग की दुकान में जाएंगे या फिर घर के किसी सदस्य या फिर दोस्त से करवाएंगे। अब जरा सोचिए आज के जमाने में जहाँ आलसी पने की कमी नहीं वहाँ धोनी ने हेड मसाज का एक आसान तरीका लोगों को बताया हैं।

इस लिंक पर क्लिक कर देखे वीडियो

धोनी ने वीडियो में कैप्शन लिखा है ” रांची के चारों तरफ 3 झरने मौजूद हैं , हम यह कभी भी कर सकते हैं लेकिन दस सालों के अंतराल के बाद ऐसा कुछ करना अच्छी पुरानी यादों को दुबारा याद करने जैसा हैं। हेड मसाज फ्री में।”

टेस्ट से सन्यास लेने के कारण नहीं हैं टीम इंडिया के साथ इंग्लैंड में

Indian cricketers and there salaries in 2018
Pic credit : Sportskeeda

आपको बता दे कि 2014 में ऑस्ट्रेलिया से चल रहे टेस्ट श्रृंखला के पहले मुकाबले के बाद ही धोनी ने सन्यास ले लिया था। वह 3 जुलाई से इंग्लैंड दौरे पर भारत की टी-20 और एकदिवसीय टीम का हिस्सा थे।जिसके बाद वह वापस अपने परिवार के पास लौट गए।

धोनी ने कुल भारत के लिए 90 टेस्ट मुकबलों में 4876 रन बनाए हैं।

लोगों की रही यह राय

लोगों ने धोनी के बॉडी की तारीफ करते हुए कहा क्या फिटनेस हैं धोनी भाई। कुछ ने धोनी के लिए ई लव यू लिख अपना प्यार दिखाया। तो कुछ ने उन्हें सुरक्षित रह नहाने की सलाह दी।

Leave a comment

Your email address will not be published.