धोनी

एक ओर भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। तो वहीं दूसरी ओर आईपीएल 2021 की तैयारियां जोरों-शोरों से चल रही हैं। महेंद्र सिंह धोनी भी चेन्नई पहुंच चुके हैं, जहां चेन्नई सुपर किंग्स ने उनका स्वागत एक बार बड़े ही धूम-धाम से किया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें साफ नजर आ रहा है कि धोनी आने वाले सीजन के लिए एक्शन में जल्द ही आने वाले हैं।

एमएस धोनी पहुंचे चेन्नई

आईपीएल 2021 की तैयारियां जोरों-शोरों से चल रही हैं। चेन्नई सुपर किंग्स 9 मार्च से आगामी सीजन के लिए ट्रेनिंग कैंप लगाने का विचार बना चुकी है। इसके लिए एक के बाद एक क्रिकेटर चेन्नई पहुंच रहे हैं। अब चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है।

जिसमें आप देख सकते हैं कि एमएस धोनी, चेन्नई पहुंच चुके हैं और फ्रेंचाइजी ने अपने कप्तान का रॉयल स्टाइल में स्वागत किया। इसी के साथ चेन्नई ने एक फोटो भी शेयर की, जिसमें उन्होंने लिखा- ‘थलाइवा। मास्क के भीतर की मुस्कान। सुपर नाइट। हैशटैग डैनकमिंग व्हिसल पोडू।’ इस वीडियो और फोटो को देखकर धोनी फैंस का उत्साह सातवें आसमान पर पहुंच गया है।ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और अब सभी को एक बार अपने पसंदीदा खिलाड़ी के एक्शन में आने का इंतजार है।

रायडू-गायकवाड भी पहुंचे चेन्नई

आईपीएल 2021 की तैयारियों के लिए चेन्नई सुपर किंग्स 9 मार्च से ट्रेनिंग कैंप का आगाज करने वाली है। महेंद्र सिंह धोनी के अलावा फ्रेंचाइजी के अनुभवी बल्लेबाज अंबाती रायडू और रितुराज गायकवाड़ भी बुधवार को चेन्नई पहुंच गए हैं, टीम में शामिल तमिलनाडु के खिलाड़ी बाद में कैंप में शिरकत करेंगे। सीएसके के सीईओ के एस विश्वनाथन ने कहा कि शिविर नौ मार्च से शुरू होगा। उन्होंने कहा,

‘खिलाड़ी पांच दिन क्वॉरनटीन पर रहेंगे जिसके बाद अभ्यास शुरू करेंगे। इसके अलावा तीन नेगेटिव टेस्ट आने जरूरी हैं।’

आईपीएल 2021 के लिए कुछ इस तरह है चेन्नई की टीम

आईपीएल

ड्वेन ब्रावो, फाफ डु प्लेसिस, एमएस धोनी, केएम आसिफ, इमरान ताहिर, कर्ण शर्मा, मिचेल सैंटनर, आर साई किशोर, लुंगी एनगिडी, रवींद्र जडेजा, नारायण जगदीशन, ऋतुराज गायकवाड़, जोश हेजलवुड, अंबाती रायडू, दीपक चाहर, फाफ डु प्लेसिस, शार्दूल ठाकुर, सैम करन, रॉबिन उथप्पा, मोइन अली (7 करोड़ रुपये), के गौतम (9.25 करोड़ रुपये), चेतेश्वर पुजारा, हरिशंकर रेड्डी, भगत वर्मा, हर्ष निशांत।