धोनी

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भले ही अब अपने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया है। लेकिन अभी भी वह अपने अच्छे कामों से फैंस का दिल जीत रहे हैं। असल में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी अपनी टीम के साथ यूएई के लिए रवाना हुए। इस दौरान फ्लाइट में पेसेंजर को बैठने में परेशानी होता देख, उन्होंने उससे अपनी बिजनेस क्लास की सीट एक्सचेंज कर ली और इकोनॉमी क्लास में जाकर बैठ गए। इसके बाद अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

एमएस धोनी ने फिर जीत लिया फैंस का दिल

एमएस धोनी ने अपने क्रिकेट करियर में चाहें कितनी भी बड़ी-बड़ी उपलब्धियां हासिल कर ली हो, लेकिन आज भी वह जमीन से जुड़े हुए हैं। इस बात का प्रमाण माही ने पहले भी कई बार दिया है और अब यूएई के दौरान फ्लाइट में भी उन्होंने ऐसा ही कुछ किया, जिसे देखकर आप एक बार फिर एमएस की तारीफ करते रहेंगे।

दरअसल, जॉर्ज नाम एक व्यक्ति ने अपने ट्विटर हैंडिल पर एक वीडियो अपलोड किया और बताया कि एमएस ने अपनी बिजनेस क्लास की सीट को उनकी इकोनॉमी सीट से एक्सचेंज कर लिया। इस ट्वीट को सुपर किंग्स के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से भी पसंद किया गया था। कपड़ों को देखकर ऐसा लग रहा है कि जॉर्ज सीएसके के स्टाफ में हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा-

“जब एक शख्स जिसने क्रिकेट में इतना बड़े-बड़े काम किए हैं, इतना बड़ा कद बनाया है, आपको बताता है, ‘आपके पैर बहुत लंबे हैं, मेरी सीट (बिजनेस क्लास) में बैठें, मैं इकोनॉमी में बैठूंगा।’ कप्तान मुझे आश्चर्यचकित करने में नाकामयाब नहीं हुए।

संन्यास के बाद एक्शन में दिखेंगे एमएस

महेंद्र सिंह धोनी

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने 15 अगस्त को अपने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर पर फुल स्टॉप लगा दिया। माही पिछले एक साल से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से दूर थे, मगर अचानक उनके संन्यास की खबर ने फैंस को यकीनन मायूस कर दिया। मगर अब फैंस को एक बार फिर एमएस को मैदान पर देखेंगे। जब माही 19 सितंबर से शुरु हो रहे आईपीएल 2020 का प्रतिनिधित्व करेंगे। बताते चलें, लीग का पहला मुकाबला पिछले साल की फाइनल टीमों यानि मुंबई इंडियंस व चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा।