dhoni

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपनी कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स को आईपीएल 11 का विजेता बनवाने के बाद इन दिनों आराम फरमा रहे हैं. वैसे भी धोनी को क्रिकेट से जब भी फुर्सत मिलती है वे अपने परिवार को साथ टाइम स्पेंट करना नहीं भूलते. अपने पैतृक गांव रांची जाना भी माही नहीं भूलते. बता दें, इस बार भी आईपीएल से फुर्सत पाने के बाद रांची में अपने परिवार संग समय बिता रहे हैं.

यहां धोनी ने क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर के सबसे बड़े पुजारी (फैन) सुधीर को अपने घर पर लंच पर इनवाइट किया. सुधीर ने धौनी के परिवार के साथ बैठकर लंच किया. इस दौरान डाइनिंग टेबल पर साक्षी, धौनी खुद और उनके पिता नजर आए. इसके बाद सोशल मीडिया पर बकायदे लंच टाइम की फोटो शेयर की गयी.
https://www.instagram.com/p/BjfAbFzn5UJ/?taken-by=sakshi.singh.dhoni
ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर खूब वायरल हो रही हैं. आपको बता दें कि सुधीर को तेंदुलकर का सबसे बड़ा फैन कहा जाता है. तेंदुलकर के संन्यास लेने के बाद भी सुधीर भारत के हर मैच तेंदुलकर के नाम जर्सी नंबर 10 के साथ देखने जाते हैं.
https://www.instagram.com/p/BjfANpdHbR2/?taken-by=sakshi.singh.dhoni

सुधीर ने धोनी के परिवार के साथ फोटो ट्वीट करते हुए लिखा- कैप्टन कूल के साथ खास दिन और परिवार के साथ फॉर्म हाउस पर स्पेशल लंच. शब्दों में इस लम्हे को बयान नहीं किया जा सकता. महेंद्र सिंह धोनी और साक्षी दी का धन्यवाद.आईपीएल 2018 जीतने के बाद कप्तान आराम फरमाते हुए.

आपको बता दें 27 मई को आईपीएल फाइनल में धौनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को आठ विकेट से हराकर खिताब पर कब्जा किया था. 28 मई को धौनी पूरी टीम के साथ चेन्नई गए और फिर 29 मई को रांची वापस पहुंचे. इस आईपीएल सजन धोनी ने जबरजस्त फ़ार्म में बल्लेबाजी करते हुए अपनी टीम के लिए कई उपयोगी पारियां खेलीं.

Anurag Singh

लिखने, पढ़ने, सिखने का कीड़ा. Journalist, Writer, Blogger,

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *