m7opt04g ms dhoni

दुनिया के सफल कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) आज अपना 40वां जन्मदिन मना रहे हैं। आज भारतीय क्रिकेट जिन बुलंदियों पर है, उसमें धोनी का एक बड़ा योगदान है। ना केवल माही ने  देश को 3 आईसीसी ट्रॉफी जिताई हैं, बल्कि उन्होंने तमाम ऐसे मैच विनर खिलाड़ी दिए हैं, जिन्होंने अकेले के दम पर मैच को पलटने का दम दिखाया है। धोनी ने 15 अगस्त 2020 को भले ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया हो, लेकिन शायद ही ऐसा कोई दिन बीतता हो, जब वह फैंस की यादों में और खबरों में ना आते हो।

3 ICC ट्रॉफी जिताने वाले Dhoni का 40वां जन्मदिन

dhoni angry

टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Dhoni) आज 40 साल के हो गए हैं। अब जब मौका खास है, तो सोशल मीडिया पर भी इस खास मौके को खूब शानदार तरीके से सेलिब्रेट किया जा रहा है। भारतीय क्रिकेट में स्वर्णिम अध्याय जोड़ने वाले माही करोड़ों फैंस के दिलों पर राज करते हैं।

इस मौके पर आईसीसी ने एक एमएस के लिए खास वीडियो शेयर किया है, जिसमें कई ऐसे मौकों का जिक्र किया है, जिसके जरिए माही ने कैप्टन कूल का टैग हासिल किया है। तो वहीं चेन्नई सुपर किंग्स द्वारा शेयर वीडियो में टीम के सभी खिलाड़ी अपने कप्तान को जन्मदिन की बधाई देते नजर आ रहे हैं।

बीसीसीआई ने भी शानदार वीडियो शेयर किया है। इसके अलावा तमाम दिग्गज खिलाड़ियों ने भी Dhoni के लिए ट्वीट्स के जरिए अपना प्यार शेयर किया है। तो आइए आप नीचे देखिए कि सोशल मीडिया पर किस प्रखार मनाया जा रहा है कि एमएस धोनी का 40वां जन्मदिन।

क्रिकेट के गलियारों में धोनी के बर्थडे की धूम