आईपीएल का 13 सीजन फिलहाल संयुक्त अरब अमीरात की धरती पर जारी है इस आईपीएल में COVID-19 को ध्यान में रखते हुए दर्शकों की इंट्री पर पूरी तरह पाबंदी लगा दी गई है। अपने टीमों का समर्थन करने दर्शक तो नहीं पहुंच पा रहे, लेकिन खिलाड़ियों के करीबी स्टेडियम में पहुंचकर अपनों का जमकर सपोर्ट कर रहे हैं इसी क्रम में युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा भी यूएई पहुंची है जोकि चहल को खूब सपोर्ट कर रही हैं।

चहल को चीयर करने पहुंची धनश्री वर्मा

आईपीएल के 39वें मुकाबले के दौरान जब आरसीबी का सामना कोलकाता से हो रहा था, उस दौरान आरसीबी के स्टार स्पिन गेंदबाज चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा स्टेडियम में आरसीबी टीम को सपोर्ट करती दिख रही थी, इस दौरान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा भी मौजूद थी। दोनों ही स्टेडियम में बैठकर टीम का हौसला बढ़ा रही थी।

कोलकाता के खिलाफ मुकाबले के दौरान जब चहल ने जबरदस्त गेंदबाजी करते हुए कोलकाता के स्टार बल्लेबाज दिनेश कार्तिक और पैट कमिंस को अपनी फिरकी के जाल में फंसाया तो नजारा काफी बेहतरीन हो गया। युजवेंद्र चहल के विकेट लेने के बाद उनकी मंगेतर खड़ी हुई और मुस्कुराते हुए तालियां बजाने लगी। मैच में चहल ने 4 ओवर में 15 रन खर्च करके 2 विकेट झटके थे।

युजवेंद्र चहल के साथ दुबई घूमते नजर आई धनश्री वर्मा

00000

इससे पहले युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा के फोटो वायरल हुई जिसमें दोनों ही एक साथ दुबई घूमते नजर आए, इसके अलावा उन्होंने इंस्टाग्राम पर चहल के साथ लाइव चैट भी की थी। पेशे से कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर अपने डांस के वीडियो से खास चर्चा का केन्द्र बनी हुई है। फिलहाल वह चहल और उनकी टीम आरसीबी को सपोर्ट करने स्टेडियम में दिख रही है।

इस साल चहल ने किया शानदार प्रदर्शन

आईपीएल के मौजूदा सीजन युजवेंद्र चहल से बेहतरीन प्रदर्शन का नजारा देखने को मिला उन्होंने इस सीजन अब तक खेले गए 10 मैचों में शानदार गेंदबाजी करते हुए 15 बल्लेबाजों को आउट करके वापस पवेलियन भेजा अगर युजवेंद्र चहल के गेंदबाजी की इकॉनमी की बात करें तो उन्होंने 15.20 की इकॉनमी से रन खर्च किए।

चहल के शानदार प्रदर्शन के बदौलत एवं आरसीबी के बाकी खिलाड़ियों के शानदार बल्लेबाजी और गेंदबाजी से आरसीबी इस साल आईपीएल के प्लेऑफ में क्वालीफाई करने के करीब पहुंच चुकी है। अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या युजवेंद्र चहल और उनकी टीम फाइनल तक पहुंच सकती है।