asela gunarathne

भारत और श्रीलंका के बीच कल तीन मैचों की सीरीज का पहला मैच खेला जा जाएगा. एक तरफ जहाँ श्रीलंका भारत के खिलाफ मिल रही हार का सिलसिला खत्म करना चाहेगी. वही दूसरी तरफ रोहित जीत के साथ अपनी कप्तानी पारी की शुरुआत करना चाहेंगे.वही एक अदद जीत के लिए तरस रही श्रीलंका की टीम को एक बड़ा झटका लगा है. टीम के स्टार बल्लेबाज़ धनंजय डीसिल्वा पहले वन डे टीम से बाहर हो गए है.

धनंजय हुए बाहर 

dhananjaya de silva plays a shot during the fifth day of their third test against india ap 1512540321

टीम के मैनजेर गुरुसिंहा ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि,“धंनजय पहले मैच से बाहर हो चूका है. वो फिटनेस हासिल करने के बेहद नजदीक है. लेकिन हम उसे लेकर किसी भी तरह का कोई भी खतरा नही लेना चाहते है.”

टीम के लिए बड़ा झटका है 

dhananjaya. DE SILVA

लगातार हार झेल रही श्रीलंका की टीम के लिए धनंजय का चोट की वजह से बाहर होना बड़ा झटका है. टीम में इस समय कुशल मेंडिस, दिनेश चंडीमल जैसे खिलाड़ी बाहर चल रहे है. वही टीम के अनुभवी बल्लेबाज़ थिरिमने भी इस समय आउट ऑफ़ फॉर्म है. ऐसे में धनंजय की जगह वो खिलाड़ी को खिलाते है ये भी देखना काफी ज्यादा रोचक रहेगा.

दिल्ली में खेली थी यादगार पारी 

dhananjaya. DE SILVA

दिल्ली टेस्ट में हार की कगार पर खड़ी श्रीलंका टीम के लिए धनंजय ने यादगार पारी खेली थी. दिल्ली टेस्ट में उन्होंने 119 रन की पारी खेली थी.उनकी इस पारी की वजह से श्रीलंका इस टेस्ट मैच को ड्रा कराने में सफल रही थी. अच्छी फॉर्म में गुजर रहे है धनंजय दूसरे टेस्ट मैच खेलते हुए नज़र आएँगे.

टीम में चोट के बाद कई खिलाड़ी कर रहे है वापसी 

श्रीलंका की टीम में कई खिलाड़ी चोट के बाद वापसी कर रहे है. टीम के विस्फोटक बल्लेबाज़ कुशल परेरा और स्टार आलराउंडर असेला गुनारत्ने चोट के बाद वापसी कर रहे है.ऐसे में इन खिलाड़ियों की वापसी जरुर श्रीलंका की टीम की बल्लेबाज़ी मजबूत होगी.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *