Dewald Brevis

Dewald Brevis: दक्षिण अफ्रीका के युवा विस्फोटक बल्लेबाज़ डेवाल्ड ब्रेविस आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस के लिए खेल रहे हैं. उन्हें बेबी एबी के नाम से जाना जाता है. यह नाम उन्हें इसलिए मिला है क्योंकि वो उन्हीं के अंदाज़ में ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी करते हैं, और आज यानी 13 अप्रैल को उन्होंने यह पंजाब किंग्स के खिलाफ साबित भी कर दिया. उन्होंने (Dewald Brevis) पीबीकेएस के खिलाफ मात्र 25 गेंदों पर 49 रन की तूफानी पारी खेली. हालांकि वो एक रन से अपनी पहली आईपीएल फिफ्टी जड़ने से चूक गए. लेकिन इसके बावजूद भी सोशल मीडिया पर उनकी हवा बनी हुई है.

सोशल मीडिया पर छाए Dewald Brevis

Dewald Brevis
Image Courtesy- BCCI

आपको बता दें कि आईपीएल मेगा ऑक्शन 2022 के दौरान मुंबई इंडियंस ने डेवाल्ड ब्रेविस पर बहुत बड़ा दांव खेला था. उन्होंने 18 वर्षीय युवा खिलाड़ी को 3 करोड़ रूपये की मोटी रकम देकर अपने साथ जोड़ा था, और अब पंजाब किंग्स के खिलाफ डेवाल्ड ब्रेविस ने अपने इस प्राइस टैग को बखूबी जस्टिफाई किया है. उन्होंने 25 गेंदों में 4 चौके और 5 छक्कों की मदद से 196 के स्ट्राइक रेट से 49 रन जड़ दिए. इस पारी के दौरान उन्होंने भारतीय घातक लेग स्पिनर राहुल चाहर को एक ही ओवर में बैक टू बैक एक चौका और 4 छक्के भी जड़ दिए.

इनकी इस पावरफुल हिटिंग को देख दर्शक डेवाल्ड ब्रेविस के दीवाने हो गए. ऐसे में अब फैंस सोशल मीडिया पर इनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. डेवाल्ड ब्रेविस सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. तो आइये ऐसे में दिखाते हैं कि फैंस इनकी इस शानदार पारी पर किस तरह से रियेक्ट कर रहे हैं.

यहां देखें फैंस की प्रतिक्रिया: