Dewald Brevis

अंडर 19 वर्ल्ड कप 2022 से दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम बाहर हो गई. लेकिन Dewald Brevis ने अपने खेल से सबका ध्यान आकर्षित किया. इस युवा खिलाड़ी ने अंडर-19 वर्ल्ड कप जैसे बड़े टूर्नामेंट में शानदार बल्लेबाजी की थी. इस युवा खिलाड़ी की तुलना साउथ अफ्रीका के 360 डिविलियर्स से होती है. डेवाल्ड ब्रेविस को बेवी ऐबी (Baby Ab) के नाम से मशहूर हो गये. क्योंकि इनका बल्लेबाजी करने का स्टाइल डिविलियर्स से काफी मिलता हैं. मेगा ऑक्शन में  इस युवा खिलाड़ी को मुंबई इंडियंस की टीम नें 3 करोड़ में अपनी टीम में शामिल है. वही डेवाल्ड ब्रेविस (Dewald Brevis) ने आपीएल शुरू होने से पहले अपनी मनपसंद टीम का खुलासा किया है.

‘मुंबई इंडियंस है मेरी फेवरेट टीम’

Dewald Brevis-IPL 2022 Mega Auction

बेवी ऐबी (Baby Ab) के नाम से मशहूर डेवाल्ड ब्रेविस (Dewald Brevis) ने अपनी आपीएल की फेवरेट टीम का नाम उजागर किया है. बता दें कि, इस साल आईपीएल के 15वें सीजन में मुंबई की टीम में खेलते हुए नजर आ सकते हैं. क्योंकि मुंबई इंडियंस की टीम ने 3 करोड़ देकर अपनी टीम में शामिल किया हैं. ब्रेविस ने मुंबई इंडियन की आधिकारिक वेबसाइट से बात करते हुए कहा कि,

“मुंबई इंडियंस (MI) हमेशा से मेरी पसंदीदा टीमों में से एक रही है. U-19 विश्व कप से पहले हम अलग-थलग थे और मैंने नेटफ्लिक्स की डॉक्यूमेंट्री ‘क्रिकेट फीवर’ देखी. मैं उस परिचित भावना को समझ सकता हूं और कैसे खिलाड़ी एक बड़ा परिवार हैं ब्रेविस ने फ्रैंचाइज़ी के लिए अपने प्यार का इजहार किया,

‘जसप्रीत बुमराह का सामना करना होगा मुश्किल’

Dewald Brevis

डेवाल्ड ब्रेवि (Dewald Brevis) ने आईपीएल के सबसे किफायती गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की तारीफ की है. यह युवा खिलाड़ी आईपीएल में अपने कप्तान रोहित शर्मा से काफी प्रभावित हुआ है. ब्रेविस ने  शर्मा की क्षमता के बारे में बहुत कुछ बताया और यह भी कहा कि वह बल्लेबाज के साथ ड्रेसिंग रूम साझा करने के लिए तत्पर तैयार है. डेवाल्ड ब्रेविस ने कहा कि जसप्रीत बुमराह और जोफ्रा आर्चर जैसे खिलाड़ियों को मुंबई को पाकर काफी खुश हैं.

“मैं रोहित शर्मा के साथ ड्रेसिंग रूम साझा करना पसंद करूंगा. वह एक अद्भुत बल्लेबाज है,  मैंने उनकी रैंक को ऊपर उठते देखा है. मैं आभारी हूं कि जोफ्रा आर्चर और जसप्रीत बुमराह दोनों टीम में हैं.  मुझे लगता है कि बुमराह का सामना करना मुश्किल होगा, मैंने उन्हें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सुपरस्पोर्ट पार्क (सेंचुरियन में) में भारत के लिए लाइव गेंदबाजी करते देखा है और यह सच है कि मैं जल्द ही नेट्स में उनका सामना करूंगा.”