Devon Conway
Devon Conway Pre Wedding Event

न्यूजीलैंड के बल्लेबाज डेवॉन कॉनवे (Devon Conway) चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा हैं. उन्हें पहली बार आईपीएल में खेलने का मौका मिला था. CSK ने 1 करोड़ रूपए देकर डेवोन कॉनवे को अपने साथ जोड़ा है. बता दें कि डेवॉन कॉनवे जल्द ही शादी करने जा रहे हैं. उससे पहले उनकी प्री वेडिंग का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें चेन्नई के सभी खिलाड़ी तमिल वेशभूषा में नजर आ रहे हैं. इस दौरान सभी खिलाड़ी जमकर मौज- मस्ती करते हुए दिखाई दिए.

Devon Conway की प्री वेडिंग का सेलिब्रेशन हुआ वायरल

चेन्नई सुपर किंग्स के ट्विटर अकाउंट से डेवॉन कॉनवे (Devon Conway) की प्री वेडिंग से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो को पुरानी संस्कृति के आधार पर डिजाइन किया गया है. चेन्नई की तरफ से 18 अप्रैल को होटल में खास इंतजाम किया गया. जिसमें टीम के सभी खिलाड़ी मौजूद रहे.

प्री-वेडिंग पार्टी में धोनी और जडेजा समेत सभी खिलाड़ियों और स्टाफ ने कॉनवे को लिफाफा भी दिया. इस पार्टी में केक भी काटा गया और नाच-गाना भी हुआ. दिलचस्प बात यह रही कि सभी खिलाड़ी तमिल की पारंपरिक पोशाक कुर्ता-लुंगी में नजर आए. डेवोन कॉनवे ने किम वॉटसन से 2020 में सगाई की थी. अब यह जोड़ा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहा है. इस खास मौके पर डेवोन कॉनवे ने अपनी पत्नी किम वॉटसन से वीडियो कॉल पर बात की.

देखें प्री वेडिंग की खूबसूरत तस्वीरें

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी डेवॉन कॉनवे (Devon Conway) सफेद शर्ट और वेश्टी पहने हुए थे. उन्होंने सीएसके को इस इवेंट के लिए धन्यवाद किया है. चेन्नई फ्रेंचाइजी ने डेवॉन कॉनवे को यह पार्टी मुंबई के ट्राइडेंट होटल में दी. आईपीएल 2022 सीजन के लिए चेन्नई टीम भी इसी होटल में ठहरी हुई है.

प्री-वेडिंग पार्टी में सभी खिलाड़ियों ने डेवॉन कॉनवे (Devon Conway) के साथ फोटो क्लिक करवाई. इस पार्टी में चेन्नई टीम के नए कप्तान रवींद्र जडेजा और धोनी समेत मिचेल सैंटनर, इंग्लैंड के मोईन अली, शिवम दुबे, रुतुराज गायकवाड़, राजवर्धन हैंगरेकर समेत टीम के सभी साथी खिलाड़ी एक साथ नजर आए. तमिल की पारंपरिक पोशाक कुर्ता-लुंगी में प्लेयर्स काफी कूल नजर आ रहे थे.