IPL 2022, MI vs CSK
IPL 2022, MI vs CSK

चेन्नई सुपर किंग्स को ओपनर बल्लेबाज डेवन कॉन्वे (Devon Conway) के रूप में एक और बड़ा झटका लगा है. टीम के स्टार खिलाड़ी दीपक चाहर पहले ही इंजरी के चलते टीम से बाहर चल रहे हैं. ऐसे में सीएसके की मुसीबत कम होने की बजाए बढ़ती ही चली जा रही है. IPL 2022 का 33वा मुकाबला 21 अप्रैल को सीएसके (CSK) और मुंबई इंडियंस (MI) के बीच खेला जाएगा. उससे पहले ही टीम के लिए बुरी खबर सामने आ गई.

इस खिलाड़ी ने भी छोड़ा टीम का साथ

DC
Devon Conway

न्यूजीलैंड के विस्फोटक बल्लेबाज और डेवन कॉन्वे (Devon Conway) को आईपीएल में पहली बार चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलने का मौका मिला था. CSK ने 1 करोड़ रूपए देकर डेवोन कॉन्वे को अपने साथ जोड़ा है. लेकिन, उन्हें अपनी शादी के चलते आईपीएल 2022 को बीच में ही छोड़कर जाना पड़ा.

एक दिन पहले डेवॉन कॉन्वे (Devon Conway) की प्री वेडिंग की तस्वीरे सामने आई थी. जिसमें CSK के सभी खिलाड़ी जश्न मनाते हुए नजर आए थे. डेवॉन कॉन्वे अब अपनी मंगेतर के साथ शादी करने के लिए साउथ अफ्रीका रवाना हो गए हैं. मुंबई इंडियंस के खिलाफ होने वाले मुकाबले से बाहर रहेंगे. ऐसा माना जा रहा कि कॉन्वे 25 अप्रैल को पंजाब किंग्स के खिलाफ मुकाबले से पहले वापस लौट आएंगे.

मुंबई और चेन्नई होगी आमने-सामने

IPL 2022
CSK vs MI

IPL 2022 का 33वा मुकाबला 21 अप्रैल को सीएसके (CSK) और मुंबई इंडियंस (MI) के बीच खेला जाएगा. इस मुकाबले में रोमांचक टक्कर देखने को मिल सकती है. रोहित शर्मा और रविंद्र जडेजा आमने-सामने होंगे. दोनों ही टीमें इस सीजन में आईपीएल के इतिहास में सबसे बुरे दौर से गुजर रही हैं. सीएसके और मुंबई इंडियंस दोनों ही टीमें आईपीएल की सफल टीमों में से हैं. यह मुकाबला इसलिए दिलचस्प होगा. क्योंकि मुंबई इंडियंस की टीम अभी तक एक भी मैच नहीं जीत पाई है. क्या इस मुकाबले में हार का सिलसिला जारी रहेगा. या फिर रोहित शर्मा चेन्नई की टीम को पटखनी देने में कामयाब हो पाएंगे?

मैदान पर मुंबई को देनी होगी अग्नीपरिक्षा

IPL 2022- 3 Players Whom Mumbai Indians Leaving Made the Biggest Mistake
Mumbai Indians

आईपीएल की 5 बार विजेता टीम मुंबई इंडियंस के लिए यह मुकाबला करो या मरो की स्थिति वाला होगा. क्योंकि इस मैच को हारने के बाद टीम के अगले दौर में पहुंचने की सारी उम्मीदें खत्म हो जाएंगी. इसी मैच को हारने के बाद  मुंबई इंडियंस की टीम प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो जाएगी. अगर मुंबई को प्लेऑफ की दौड़ में बने रहना है तो, चेन्नई की टीम को इस मुकाबले में हर हाल में हराना होगा. वैसे रवींद्र जडेजा की अगुवाई में सीएसके की हालत भी कुछ ज्यादा अच्छी नहीं है.