Devon Conway hits consecutive 3rd fifty in ipl 2022 against DC

न्यूज़ीलैंड के स्टाइलिश ओपनर बल्लेबाज़ डेवोन कॉनवे (Devon Conway) का बल्ला आईपीएल 2022 में जमकर बोल रहा है. उन्हें चेन्नई सुपर किंग्स की येलो जर्सी काफी रास आ रही है. वह जब से शादी करके वापस लौटे हैं एक अलग ही अवतार में नज़र आ रहे हैं. सीज़न के शुरुआत में जब इन्हें खेलने का मौका मिला था तो, कॉनवे पूरी तरह से फ्लॉप हो गए थे. हालांकि अब यह खिलाड़ी अपने असली तेवर दिखा रहे है. कॉनवे (Devon Conway) ने आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ लगातार तीसरा अर्धशतक जड़ा है और इसी के साथ उन्होंने एक खास उपलब्धि भी हासिल की है.

Devon Conway ने IPL 2022 में जड़ा लगातार तीसरा अर्धशतक

IPL 2022: CSK vs DC Highlights: Conways 87, bowlers help Super Kings crush Delhi Capitals by 91 runs

चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आईपीएल 2022 का 55वां मैच नवी मुंबई के डीवाय पाटिल स्टेडियम में खेला गया था. जिसमें सीएसके ने डीसी पर 91 रनों की बड़ी जीत दर्ज की है. इस मैच में सीएसके ने दिल्ली को 209 रनों का बड़ा लक्ष्य दिया था. जिसका पीछा करते हुए कैपिटल्स महज़ 117 रनों पर ऑल आउट हो गई. वहीं इस मैच में सीएसके के हीरो रहे डेवोन कॉनवे.

जिन्होंने टीम के लिए 49 गेंदों पर 87 रन की गज़ब की अर्धशतकीय पारी खेली है. जिसमें 7 चौके और 5 खूबसूरत छक्के भी शामिल हैं. इस पारी के लिए मैच के बाद कॉनवे को “प्लेयर ऑफ़ द मैच के खिताब” से भी नवाज़ा गया है. इसके अलावा यह डेवोन की आईपीएल 2022 में लगातार तीसरी फिफ्टी थी. इससे पहले सनराइज़र्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ हुए मुकाबले में भी कॉनवे ने ज़बरदस्त अर्धशतक जड़े थे. वहीं अब डीसी के खिलाफ अर्धशतक ठोककर कॉनवे ने एक खास उपलब्धि भी हासिल की है.

लगातार 3 मैचों में फिफ्टी जड़ने वाले CSK के बने तीसरे खिलाड़ी

Devon Conway

कीवी ओपनर डेवोन कॉनवे (David Conway) दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अर्धशतक जड़कर चेन्नई सुपर किंग्स के तीसरे ऐसे बल्लेबाज़ बन गए हैं, जिन्होंने 3 मैचों में लगातार फिफ्टी लगाई हो. इनसे पहले सीएसके के लिए यह कारनामा करने वाले इनके ही जोड़ीदार ऋतुराज गायकवाड़ थे. जिन्होंने आईपीएल 2020 के सीज़न लगातार 3 हाफ सेंचुरी ठोकी थी. वहीं एक्स चेन्नई सुपर किंग्स के प्लेयर फाफ डुप्लिसिस ने यह खास रिकॉर्ड पिछले साल आईपीएल 2021 में बनाया था.