David Warner

आईपीएल के जारी सीजन का दूसरा क्वालीफायर मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया जिसमें दिल्ली ने अपने बल्लेबाजों और गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन की बदौलत 17 रनों से मुकाबले को जीत लिया। मैच में जीत के साथ ही दिल्ली का मुकाबला 10 नवंबर को मुंबई इंडियंस के खिलाफ फाइनल में होगा।

हैदराबाद के खिलाड़ियों ने किया खराब प्रदर्शन

PN 7761

दिल्ली के खिलाफ मुकाबले के दौरान हैदराबाद के गेंदबाजों से उतना अच्छा प्रदर्शन देखने को नहीं मिला। इसकी मुख्य वजह यह भी रही कि मैदान पर टीम के खिलाड़ियों ने खराब फील्डिंग की। टीम के खिलाड़ियों का प्रदर्शन की वजह से दिल्ली कैपिटल्स ने मैच में 189 रन बनाए।

जिसके जवाब में उतरी सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर जल्दी आउट होकर वापस पवेलियन लौट गए जिसका खामियाजा टीम को भुगतना पड़ा और मैच में हार जाना पड़ा। मैच में हार के बाद पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में जब डेविड वॉर्नर से हार की वजह पूछी गई तो उन्होंने कई बातों का जिक्र किया।

डेविड वॉर्नर ने अपने खिलाड़ियों की की तारीफ

PN 7748

मैच में हार के बाद जब डेविड वॉर्नर पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में पहुंचे तो पहले तो उन्होंने अपने खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की-

“सबसे पहले और सबसे महत्वपूर्ण बात की हमें शुरुआत में मौका नहीं मिला, लेकिन मुझे गर्व है कि हम यहां तक का सफर तय किए। मुंबई इंडियंस के पास एक बेहतरीन टीम है और दिल्ली कैपिटल्स भी बेहतरीन है और आरसीबी की टीम भी अच्छी है”

“नटराजन आईपीएल की एक खोज की तरह है और वह काफी बेहतरीन गेंदबाज है। राशिद खान एक जबरदस्त खिलाड़ी है, मनीष पांडे नंबर 3 के लिए एक अद्भुत खिलाड़ी है। यह सीजन मेरे लिए बहुत अच्छा रहा और मैं अपने सभी समर्थकों का धन्यवाद कहना चाहता हूं”

डेविड वॉर्नर ने बताई हार की वजह

RJV39219

मुकाबले के पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान जब डेविड वॉर्नर से मैच में हार की वजह पूछी गई तो उन्होंने कहा-

“मैदान पर सबसे मुख्य चीज रवैया है कि आप किस तरह मैदान पर उतरते हैं, आप कैसे नहीं लेते हैं तो आप मैच में जीत नहीं सकते इसलिए हमें अगली बार बहुत बेहतर करना होगा यही इस टूर्नामेंट में हमें निराश करेगा मैदान पर इस रवैया से फील्डिंग करना”

“रिद्धिमान साहा और भुवनेश्वर कुमार जैसे प्रमुख खिलाड़ी हमारे लिए उपलब्ध नहीं थे, जिसके कारण हमें काफी मुश्किल हुई बाकी खिलाड़ी ने भी काफी बेहतरीन प्रदर्शन किया। टीम के प्रशंसक काफी बेहतरीन है। हैदराबाद हमारा दूसरा घर है और फ्रेंचाइजी के मालिक हमारे परिवार की तरह है उम्मीद है कि हम अगला सीजन भारत में खेल सकेंगे और बेहतर प्रदर्शन करेंगे”