David Warner

आईपीएल के जारी सीजन का एलिमिनेटर मुकाबला आरसीबी और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया।  जिसमें सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने बल्लेबाजों और गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन की बदौलत आरसीबी को हरा दिया जिसके साथ ही हैदराबाद टीम ने दूसरे क्वालीफायर में जगह बनाएं। दूसरे क्वालीफायर मुकाबले में हैदराबाद का सामना दिल्ली कैपिटल्स से होगा।

सनराइजर्स हैदराबाद को मिली शानदार जीत

PN 6761

मैच के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले टॉस जीता और आरसीबी को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया। पहले बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरी आरसीबी की टीम हैदराबाद की गेंदबाजों के सामने रन बनाने से जुझती नजर आई, जिसके कारण आरसीबी टीम निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 131 रन बना सकी।

हैदराबाद की गेंदबाजों ने काफी बेहतरीन गेंदबाजी की बाद में जब रन का पीछा करने मैदान पर उतरे हैदराबाद टीम तो टीम के स्टार क्रिकेटर केन विलियमसन और जेसन होल्डर की शानदार प्रदर्शन की बदौलत टीम ने मुकाबले में जीत हासिल की। मैच में जीत के बाद जब टीम के कप्तान डेविड वॉर्नर से इसके बारे में बात की गई तो उन्होंने अपने खिलाड़ियों की खूब तारीफ की।

डेविड वॉर्नर ने की अपने खिलाड़ियों की तारीफ

Warner Williamson SRH

मैच में जीत के बाद पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में बोलते हुए डेविड वॉर्नर ने कहा-

“जैसा कि हम जानते थे कि प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए हमें पॉइंट टेबल की शीर्ष की तीन टीमों को हराना था। नटराजन और राशिद खान हमारे लिए काफी इंपैक्टफुल है, मुझे संदीप शर्मा और होल्डर से पहले 5 ओवर में गेंदबाजी कराना पसंद है। फिर हम बीच के ओवरों में राशिद खान और नटराजन से गेंदबाजी करने की कोशिश करते हैं”

“राशिद खान पर प्रदर्शन करने का बहुत दबाव है, नटराजन को उनकी बेहतरीन गेंदबाजी की बधाई। केन विलियमसन हमारे बेहतरीन रन स्कोरर हैं, वह हमारे लिए दबाव के वक्त काफी बेहतरीन पारी खेलते हैं”

अगला मैच खेलने के लिए उत्साहित है डेविड वॉर्नर

VRP556

डेविड वार्नर से जब दिल्ली के खिलाफ होने वाले आईपीएल के दूसरे क्वालीफायर मुकाबले के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा-

“इस मैच में हमारे खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया, हमारे अगले मैच में खेलने के लिए दिल्ली कैपिटल्स की टीम सामने होगी हमें उनके विश्वस्तरीय गेंदबाजों के सामने खेलने के बारे में रणनीति बनानी होगी, लेकिन मैं आगामी मैच खेलने के लिए काफी उत्साहित हूं”