आईपीएल के जारी सीजन का 35 वां मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया जिसमें सनराइजर्स हैदराबाद को सुपर ओवर में हार झेलनी पड़ी। मैच में हार के बाद डेविड वॉर्नर ने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन सेरेमनी में अपने टीम के प्रदर्शन पर निराशा व्यक्त की, डेविड वॉर्नर अपने द्वारा लिए गए फैसले पर भी निराश नजर आए।

डेविड वॉर्नर ने इसे बताया हार का जिम्मेदार

पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन सेरिमनी में मैच के बारे में बोलते हुए डेविड वॉर्नर ने कहा-

“मुझे नहीं पता कि कहां से शुरू करना है। यह बहुत अच्छा खेल था। हमने मैच खत्म करने में गलतियां की, हम पिछले तीन मैचों में बहुत करीब पहुंच कर हार गए, मैं काफी निराश हूं। मैं इस मैच में मैं पहले गेंदबाजी करने के अपने फैसले से निराश हूं। जाहिर है कि यह एक अच्छा बल्लेबाजी विकेट की तरह लग रहा था और दिन का मैच था इसलिए बहुत ज्यादा बदलाव नहीं होने वाला था। इस मैच में मुझे लगा कि 165-170 स्कोर का पीछा किया जा सकता है, लेकिन बीच में हमने जो विकेट गवांए। मुझे लगता है हमने महत्वपूर्ण समय पर फिर से विकेट खो दिए”

केन विलियमसन के बारे में बोले डेविड वॉर्नर

मैच प्रेजेंटेशन सेरेमनी में जब उनसे केन विलियमसन के बारे में पूछा गया तो डेविड वॉर्नर ने कहा-

“केन विलियमसन ने ओपनिंग बल्लेबाजी करते हुए टीम को एक बेहतर शुरुआत दी, लेकिन फिलहाल वह चोट से जूझ रहें है और उम्मीद है कि अगले कुछ दिनों तक वह फिजियो के उपचार करवाएंगे और आगामी मैच में वो टीम का हिस्सा होगें”

आपको बता दें कि मुकाबले के दौरान केन विलियमसन के मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था और उन्होंने टीम के लिए ओपनिंग में बल्लेबाजी की जिसमें उन्होंने 29 रनों की शानदार पारी खेली।

कोलकाता नाइट राइडर्स ने सुपर ओवर में जीता मैच

मैच के दौरान पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स ने 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 163 रन बनाए, जिसके जवाब में उतरी सनराइजर्स हैदराबाद 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 163 रन ही बना सकी। मुकाबले के टाई होने के बाद सुपर ओवर हुआ, जिसमें पहले बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरी सनराइजर्स हैदराबाद से खराब प्रदर्शन देखने को मिला, सनराइजर्स हैदराबाद सिर्फ 2 रन बना सकी जिसके जवाब में उतरी कोलकाता नाइट राइडर्स बड़े आसानी से मैच को जीत गया।

इस मुकाबले में हार के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के लिए आईपीएल की प्लेऑफ की राह काफी मुश्किल हो गई है टीम को अगर अब प्लेऑफ में पहुंचना है तो आने वाले सभी मैचों में उन्हें जीत हासिल करना होगा जो कि उनके प्रदर्शन को देखते हुए काफी मुश्किल नजर आ रहा है।