Michael Vaughan 1

आईपीएल में अनुभवी खिलाड़ी से ज्यादा युवा खिलाड़ी अपना जादू बिखेरते हुए दिख रहे हैं. वही रॉयल चैलंजर्स बैंगलोर के युवा सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ एक शानदार अर्धशतकीय पारी खेलकर सभी को काफी प्रभावित किया. जिसमें इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन का नाम भी शामिल हैं. उन्होंने पडिक्कल की तारीफ में कह डाली ये बात.

पडिक्कल को देख ऐसा नहीं लग रहा कि वो अपना पहला आईपीएल खेल रहे

926541 rcb devdutt padikkal

आईपीएल-2020 के इस सीजन में अपने बल्लेबाजी से शानदार प्रदर्शन कर रहे देवदत्त पडिक्कल एक बायं हाथ के बल्लेबाज है. जो आईपीएल के इस सीजन में अपनी बल्लेबाजी से अपने फैंस और टीम स्टाफ को काफी प्रभावित कर रहे हैं. उनके प्रदर्शन को देखकर कोई भी हैरान रह सकता है.

जिसके बाद उनकी शानदार बल्लेबाजी को देखते हुए इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने उनकी तारीफ की. देवदत्त पडिक्कल इस सीजन में ऐसे खेल रहे हैं, ऐसा लग रहा है कि मानो वो आईपीएल में पहली बार नहीं बल्कि इससे पहले भी कई मैच खेल चुके हैं.

उनके अंदर इस तरह की कला है कि कभी-कभी देखकर लगता है की यह खिलाड़ी तो एक अनुभवी खिलाड़ी से भी काफी अच्छा खेलता है. उन्हें इस सीजन में एक अलग ही अंदाज़ में बल्लेबाजी करते हुए देखा जा रहा जो सभी युवा को उनसे सीखना चाहिए.

देवदत्त पडिक्कल की शानदार पारी से खुश नजर आए इंग्लैंड पूर्व कप्तान

Michael Vaughan Slams Indian Cricket Fan, Calls Him An Idiot In Feisty Twitter Exchange

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम के बाएं साथ के बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल की बल्लेबाजी की तारीफ करते हुए अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने पडिक्कल के लिए  लिखा कि

“देवदत्त पडिक्कल उस तरह के बल्लेबाज हैं जो भारतीय टीम को लंबे समय तक प्रतिनिधित्व करेंगे. अद्भुत ऑलराउंडर युवा खिलाड़ी.”

आईपीएल में अभी तक किया शानदार प्रदर्शन

Devdutt Padikkal and Virat Kohli 174eeab2041 large

देवदत्त पडिक्कल ने इसी साल आईपीएल में डेब्यू किया है. उनके टीम में आने  से बैंगलोर की टीम को एक अच्छा संतुलन मिला है जिस कारण विराट कोहली खुलकर अपना स्वाभाविक खेल खेलते हुए दिखे हैं. पडिक्कल ने इस साल 417 रन बनाए हैं और वह आरसीबी के लिए दूसरे सबसे अधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. उनसे आगे सिर्फ विराट कोहली हैं जिन्होंने अपनी टीम के लिए 424 रन बनाए हैं.