hgh

मैच डिटेल्स: 

DEN vs SWE

DEN vs SWE के बीच इस श्रृंखला का तीसरा और निर्णायक मैच 15 अगस्त को खेला जाएगा। यह मैच Svanholm Park,Brondby,Denmark  पर खेला जाएगा। यह मैच 4:30(IST) पर शुरू होगा इस मैच का सीधा प्रसारण Fancode Appऔर cricketaddictor.com वेबसाइट पर उपलब्ध रहेगा।

मैच प्रीव्यू:

पिछले मुकाबले में स्वीडन ने श्रृंखला में शानदार वापसी करते हुए डेनमार्क को 3 विकेट से हराकर श्रृंखला में 1-1 की बराबरी कर ली है। पहले बल्लेबाजी करने उतरी डेनमार्क की टीम लकी अली की शानदार गेंदबाजी की वजह से 20 ओवरों में 135 रन ही बना पाई , वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी स्वीडन की टीम हामिद शाह और तरनजीत भारज की शानदार बल्लेबाजी के चलते लक्ष्य तक पहुंचने में कामयाब रही इस श्रृंखला में दोनों टीमें अब बराबरी पर हैं अंतिम और निर्णायक मैच में दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है। 

मौसम रिपोर्ट: 

mosum 3

आसमान मे बादल छाए रहेंगे हल्की बारिश होने की भी संभावना है। तापमान 17 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है।

पिच रिपोर्ट: 

pitch 3

पिछले कुछ मुकाबलों के अनुसार यह पिच  गेंदबाजों के अनुकूल नजर आई है। इस पिच पर टॉस जीतकर पहले  गेंदबाजी करना सही निर्णय रहेगा। 

पहली पारी का औसत स्कोर: 

यहां पहली पारी का औसत स्कोर 140 रन के आस पास का रहा है।

लक्ष्य का पीछा करते हुए रिकार्ड:

दूसरी पारी में बल्लेबाजी करना थोड़ा आसान नजर आया है ,इसीलिए लक्ष्य का पीछा करते हुए यहां पर सिर्फ 60 प्रतिशत मुकाबले जीते गए हैं।

संभावित एकादश DEN:

ज़मीर खान, डेलावर खान, हामिद शाह,  सूर्य आनंद, अब्दुल हाशमी, आफताब अहमद, लकी अली,ओलिवर हल्द, शांजीव थानिकैथासन, रिजवान महमूद, तरनजीत भारज

संभावित एकादश SWE:

राहुल गौथमन, हसन महमूद, खालिद जाहिद, राहेल खान, हुमायूं कबीर, इमल ज़ुवाक, ओकताई घोलमी, व्यानंद बोशॉफ़, बाज़ अयूबी, लियाम कार्लसन, अभिजीत वेंकटेश

ड्रीम टीम टॉप पिक्स:

हामिद शाह; इस श्रृंखला में शानदार प्रदर्शन करते हुए इन्होंने अभी तक 91 रन बनाए हैं और 2 विकेट लिए इस मैच में यह कप्तान और उपकप्तान के लिए एक अच्छा विकल्प साबित हो सकते हैं।

अभिजीत वेंकटेश; इन्होंने अभी तक इस श्रृंखला में 46 रन बनाए हैं और 2 विकेट लिए हैं यह बल्ले और गेंद से अच्छे पॉइंट दिला सकते हैं इसलिए इनका ड्रीम टीम में होना आवश्यक है। 

डेलावर खान; इस श्रृंखला में शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 2 मैचों में 4 विकेट लिए हैं इस मैच में भी इनसे अच्छे  प्रदर्शन की उम्मीद है। 

व्यानंद बोशॉफ़; ये काफी अच्छे बल्लेबाज हैं  इन्होंने पिछले मैच में 32 रन की पारी खेली जो की श्रंखला स्वीडन की तरफ से मे अभी तक सबसे ज्यादा व्यक्तिगत स्कोर है। 

हसन महमूद; इन्होंने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 7 विकेट लिए हैं यह गेंदबाजी से अच्छे पॉइंट दिला सकते हैं इसलिए इनका ड्रीम टीम में होना आवश्यक है। 

कप्तान/उपकप्तान विकल्प:

कप्तान हामिद शाह,डेलावर खान

उपकप्तान बाज़ अयूबी,ओकताई घोलमी

ड्रीम 11 टीम 1

Screenshot 2021 08 15 10.35.05 AM

विकटकीपर: व्यानंद बोशॉफ़

बल्लेबाज: ज़मीर खान,दीपंजन डे,आफताब अहमद

आलराउंडर:ओकताई घोलमी,बाज़ अयूबी,हामिद शाह

गेंदबाज: डेलावर खान, हसन महमूद,खालिद जाहिद, शांजीव थानिकैथासन

ड्रीम11 टीम 2

Screenshot 2021 08 15 10.37.12 AM

विकटकीपर: व्यानंद बोशॉफ़

बल्लेबाज: ज़मीर खान,आफताब अहमद,राहेल खान

आलराउंडर:ओकताई घोलमी,बाज़ अयूबी,हामिद शाह

गेंदबाज: डेलावर खान, हसन महमूद,खालिद जाहिद, शांजीव थानिकैथासन

विशेषज्ञ सलाह: 

यह पिच गेंदबाजों को मदद करती है इसलिए इस मैच में 4 गेंदबाजों के साथ जाना सही निर्णय रहेगा। पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम बड़ा स्कोर खड़ा कर सकती है।

संभावित विजेता:

 DEN के मैच जीतने की संभावना ज्यादा है।

 

Ashish Khudania

Am a blog writer