EiX4mqqVoAEoyIG

आईपीएल 2020 का आज दूसरा मैच दिल्ली कैपिटल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच दुबई के मैदान पर खेला जा रहा है. जहाँ पर पंजाब की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का अहम फैसला किया. दिल्ली ने पंजाब को 158 रनों का लक्ष्य दिया था. लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब की टीम ने जल्दी विकेट गँवा दिए. जिसके बाद भी मैच टाई हो गया. सुपर ओवर में दिल्ली ने जीत दर्ज की.जिसके कारण सोशल मीडिया पर विराट कोहली का मजाक उड़ा.

दिल्ली ने सीजन की जीत के साथ शुरुआत

EiX5HVtVkAA2C8g

टॉस हारने के बाद दिल्ली कैपिटल्स की टीम पहले बल्लेबाजी करने उतरी. जहाँ मार्कस स्टोइनिस के 53 रन और श्रेयस अय्यर के 39 रनों के मदद से दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने 20 ओवर में 8 विकेट गँवा कर 157 रनों का स्कोर खड़ा किया. मोहम्मद शमी ने पंजाब के लिए 3 विकेट भी हासिल किये. उन्हें युवा रवि बिश्नोई का साथ भी मिला. लक्ष्य का पीछा करने उतरी किंग्स इलेवन पंजाब की टीम पॉवरप्ले में लड़खड़ा गयी.

मयंक अग्रवाल ने 89 रन बना कर हार को टालने का प्रयास किया. जिसके कारण मैच टाई हो गया. सुपर ओवर में दिल्ली की टीम ने जीत दर्ज कर लिया. दिल्ली के लिए अक्षर पटेल, अश्विन और राबाडा ने अच्छा प्रदर्शन किया. सोशल मीडिया पर हालाँकि विराट कोहली की टीम को ट्रोल किया गया. जिसकी वजह मार्कस स्टोइनिस रहे.

यहाँ देखें ट्वीट

https://twitter.com/MalooAnkush/status/1307726474540056578?s=20