Delhi Police trolled Pakistani team after defeat - Video

Delhi Police: एशिया कप 2022 का फाइनल मुकाबला श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में 11 सितंबर रविवार को खेला गया. जिसमें मेज़बानों ने पाकिस्तान को 23 रन से हराकर एशिया कप अपने नाम कर लिया. वहीं मैच के दौरान पाकिस्तान द्वारा बहुत ख़राब फील्डिंग देखने को मिली. पाकिस्तानी फील्डर्स ने अपनी गलतियों से रन तो दिए हैं लेकिन साथ ही कैच भी ड्रॉप किए. जिसके चलते अब दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने पाकिस्तान टीम को ट्रोल किया है.

Delhi Police ने किया पाकिस्तान टीम को ट्रोल

Asif Ali-Shadab Khan

दरअसल, श्रीलंका के आक्रामक मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज़ भानुका राजपक्षे जब 51 रन पर बल्लेबाज़ी कर रहे थे, तो 19वें ओवर की आखिरी गेंद पर राजपक्षे ने एक हवाई फायर किया था जिसको वो सही से टाइम नहीं कर पाए थे.

ऐसे में बाउंड्री पर तैनात आसिफ अली और शादाब खान कैच को लपकने के चक्कर में एक दूसरे से भिड़ गए और कैच ड्रॉप हो गया. जोकि पाकिस्तान को काफी ज़्यादा महंगा पड़ा. इसके बाद राजपक्षे ने 45 गेंद का सामना कर नाबाद 71 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली. जिसमें 6 चौके और 3 छक्के भी शामिल थे. वहीं भानुका ने टीम का स्कोर 170 रन तक पहुंचने में अहम भूमिका भी निभाई थी.

वहीं दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने भानुका राजपक्षे का कैच ड्रॉप करने पर अब पाकिस्तानी खिलाड़ियों को ट्रोल किया है. उन्होंने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट पर आसिफ अली और शादाब खान की कैच ड्रॉप करने वाली वीडियो शेयर की है. जिसके बैकग्राउंड में “ए भाई ज़रा देख कर चलो” गाना चल रहा है.

कुछ ऐसा रहा फाइनल मैच का हाल

PAK vs SL Asia Cup 2022 Final

पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आज़म ने टॉस जीतकर एशिया कप 2022 के फाइनल में पहले गेंदबाज़ी करने का निर्णय किया था. जिसके चलते श्रीलंका ने भानुका राजपक्षे की नाबाद 71 रन की ज़बरदस्त पारी और वानिंदु हसरंगा की 36 रन की ताबड़तोड़ पारी की बदौलत 171 रन का लक्ष्य देने में कामयाब रही.

जिसका पीछा करते हुए पाकिस्तान टीम निर्धारित 20 ओवर में 147 रन बनाकर ही ऑलआउट हो गई. टीम के सलामी बल्लेबाज़ मोहम्मद रिज़वान और इफ्तिखार अहमद ने क्रमश: 55 और 32 रनों की अच्छी पारी खेली थी.

इसके अलावा बात करें श्रीलंकाई गेंदबाज़ों की तो प्रमोद मदुशन टीम के सबसे सफल गेंदबाज़ रहे. उन्होंने अपने 4 ओवर के स्पेल में 34 रन देकर 4 विकेट झटके. वहीं हसरंगा ने 3 तो चमिका करुणारत्ने ने 2 विकेट अपने नाम किए हैं.