Delhi-Capitals
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की टीम ने अभी तक 5 मुकाबले खेले हैं. जिसमें 2 जीत और 3 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. इस सीजन पंत की अगुवाई में टीम का प्रदर्शन औसतन दर्जे का रहा है. दिल्ली की टीम सभी मुकाबलों में संघर्ष करती हुई दिखी. वहीं आईपीएल 2022 में दिल्ली की टीम और टीमों के मुकाबले काफी कमजोर नज़र आ रही है.

इसका कारण यही है कि फ्रेंचाइजी ने मेगा ऑक्शन में अपने तीन धाकड़ खिलाड़ियों पर दांव नहीं लगाया. जिसका खामियाजा टीम को भुगतना पड़ रहा है. वहीं तीनों खिलाड़ी दूसरी टीमों के साथ जुड़कर अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. अगर दिल्ली की टीम उन 3 खिलाड़ियों को खरीद लेती तो, आज उसकी स्थिति बेहतर होती. आइये जानते हैं कौन है वो तीन खिलाड़ी? जिन्हें दिल्ली की टीम को छोड़ना भारी पड़ गया.

1. शिमरॉन हेटमायर 

Shimron Hetmyer
Shimron Hetmyer

शिमरॉन हेटमायर (Shimron Hetmyer) ने इस सीजन में अपनी बल्लेबाजी से काफी प्रभावित किया है. पिछले साल तक दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा था. इस साल यह खिलाड़ी राजस्थान की टीम के लिए खेल रहे हैं. उन्होंने अभी तक 5 पांच मुकाबलों में 65 की औसत से 197 रन बनाए हैं. वहीं शिमरॉन हेटमायर सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में 12वें पायदान पर मौजूद हैं. आने वाले मैचों में राजस्थान की टीम के लिए बेहतर फिनिशर की भूमिका अदा कर सकते हैं.

इस साल दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की टीम को इस खिलाड़ी कमी जरूर खल रही होगी. क्योंकि उनकी टीम को मिडिल ऑर्डर में मजबूती प्रदान करते थे. पिछले साल दिल्ली की टीम के लिए खेलते हेटमायर प्रदर्शन इतना बुरा भी नहीं था. जिसकी वजह से उन्हें छोड़ दिया गया. शिमरॉन हेटमायर ने साल 2021 में 14 मैचों में 34 की औसत और 168 की स्ट्राइक रेट के साथ 242 रन बनाए थे.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse