576 1
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

आईपीएल (IPL) का 14 वां संस्करण कोरोना के के बढ़ते संक्रमण की वजह से स्थगित कर दिया गया. टूर्नामेंट के 29 मैच खेले जा चुके हैं और 31 खेले जाने हैं. टूर्नामेंट के स्थगित होने से प्रशंसकों को निराशा हुई है. सभी इस रोमांचक और धनी क्रिकेट लीग को फिर से शुरू करवाने की बात कर रहे हैं.

अभी यह तय नहीं किया गया है कि बचा हुआ सीजन कहां और कब करवाया जाएगा. लेकिन, अब जब टूर्नामेंट फिर से शुरू होगा तब टीमों के पास मिड सीजन पॉलिसी के तहत सभी टीमें कुछ अच्छे खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल करना चाहेंगी. इस आर्टिकल में बताएंगे कि अब ऐसे में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की टीम की नजर किन 3 खिलाड़ियों पर होगी.

दिल्ली (Delhi Capitals) इन खिलाड़ियों को अपने खेमे में शामिल करना चाहेगी

1. मनदीप सिंह (Mandeep Singh)

Mandeep Singh

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है पंजाब किंग्स के खिलाड़ी मनदीप सिंह का. इस आलराउंडर खिलाड़ी को अभी तक इस सीजन में खेलने का मौका नहीं मिला है. लेकिन भारतीय टीम के लिए 3 टी20 मैचों में एक अर्धशतक लगा चुका यह अनुभवी खिलाड़ी बहुत उपयोगी साबित हो सकता है. दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को नंबर तीन या माध्यम के लिए ऐसे ही खिलाड़ी की तलाश है. घरेलू टी20 में 179 मैचों में 3566 रन बनाने के साथ ही 16 विकेट अपने नाम कर चुके मनदीप सिंह शीर्षक्रम में कहीं भी बल्लेबाजी कर सकते हैं. बड़े शॉट लगाने में माहिर सिंह को चुनकर और तेज गति से बड़े स्कोर बनाने के बारे में सोच सकती है.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse