Web Photo Editor 26

पिछले कुछ समय से टीम इंडिया की गेंदबाज दीप्ति शर्मा (Deepti Sharma) सुर्खियों में नजर आ रही हैं। इंग्लैंड के खिलाफ उन्होंने चार्ली डीन को नॉन स्ट्राइकर रन आउट किया था। उन्होंने अपने इस रन आउट की वजह काफी सुर्खियां बटोरी थी। वहीं, इसके बाद महिला एशिया कप 2022 में श्रीलंका की बल्लेबाज को रन आउट कर एक बार फिर चर्चाओं का विषय बन गई है। उनके इस रन आउट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Deepti Sharma ने श्रीलंका की बल्लेबाज को रनआउट कर लूटी महफिलें

Deepti Sharma

1 अक्टूबर को बांग्लादेश के सिलहट डिस्ट्रिक स्टेडियम में महिला एशिया कप 2022 का दूसरा मुकाबला खेला गया। मुकाबले में भारतीय टीम बेहद ही शानदार रही। वहीं गेंदबाजी में भारत की ओर से हेमलता के अलावा दीप्ति शर्मा (Deepti Sharma) कमाल की रही। उन्होंने अपने कोटे के 4 ओवरों में 3.75 के इकानॉमी रेट से दो विकेट हासिल की। इसी बीच उनके रन आउट करने का अंदाज एक बार फिर चर्चाओं में आ गई है। इस बार उनके रन आउट पर कोई सवाल नहीं खड़े हुए।

दरअसल, हुआ कुछ यूं कि छठे ओवर की एक गेंद में मालशा शेहानी ने कवर शॉर्ट खेला और वह एक रन चुराने के लिए भागी। लेकिन दीप्ति की फुर्ती के सामने फ्लॉप हो गई। दीप्ति ने पॉइंट से आकर गेंद को तेजी से उठाया और नॉन-स्ट्राइकर एंड पर एक तेज और सटीक थ्रो मारा। शेहानी के पहुंचने से पहले ही गेंद विकेट पर लग चुकी थी। दीप्ति (Deepti Sharma) के की इस फुर्ती का वीडियो सोशल वीडियो पर जमकर वायरल हो रहा है।

 

भारत ने जीत से की एशिया कप की शुरुआत

Web Photo Editor 14

भारत और श्रीलंका के बीच भिड़ंत सिलहट डिस्ट्रिक स्टेडियम में हुई। टॉस जीतकर भारतीय कप्तान हरमानप्रीत कौर ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। टीम बल्लेबाजी में कुछ खास नहीं रही, लेकिन जेमिमा रोड्रिग्ज ने शानदार प्रदर्शन दिखाया। टीम ने पहले बल्लेबाजी कर 151 रनों का टारगेट श्रीलंका को दिया। जवाब में श्रीलंकाई टीम दिए हुए टारगेट को हासिल करने में बुरी तरह से असफल हुई। लंकाई टीम संयुक्त रूप से सिर्फ 109 रनों पर ढेर हो गई और भारत के खाते में 41 रनों की शानदार जीत आई।