Deepak Hooda

वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज में बल्लेबाज दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) का टीम इंडिया में चयन हुआ है. पूरे 5 साल बाद उन्हें राष्ट्रीय टीम में एक बार फिर से मौका मिला है. पहली बार साल 2017 में इस खिलाड़ी को निधास ट्रॉफी के लिए टीम में चुना गया था. लेकिन, उन्हें अंतिम ग्यारह में डेब्यू का मौका नहीं मिला था. लेकिन, रोहित शर्मा की कप्तानी में हुए सिलेक्शन के बाद दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) ने दोनों पठान भाईयों को खास अंदाज में शुक्रिया कहा है.

इरफान पठान और यूसुफ पठान को इस बल्लेबाज ने कहा शुक्रिया

deepak hooda thanks irfan pathan yusuf pathan

राष्ट्रीय टीम से बुलावा आने के बाद मध्यक्रम का ये बल्लेबाज काफी खुश है. उन्होंने इसके लिए इरफान पठान (Irfan Pathan) और उनके बड़े यूसुफ पठान (Yusuf Pathan) को धन्यवाद भी कहा है. साथ ही इस खिलाड़ी ने और भी कई बड़े खुलासे किए है. उनका कहना है कि इन दोनों भाईयों ने मुश्किल समय में उनकी मदद की थी. यही कारण है कि वो आज टीम इंडिया में जगह बना पाए हैं.

इस बारे में स्पोर्ट्स स्टार से खास बातचीत करते हुए दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) कहा,

‘पिछला साल मेरे लिए उतार-चढ़ाव भरा था. लेकिन, इरफान और यूसुफ भाई साथ ही परिवार की मदद से मैं मुश्किलों से उबरा और फिर मैं बड़े सपने देखने लगा हूं. मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता कि मेरे लिए कितने मुश्किल हालात थे. लेकिन, हां सिलेक्शन होना मेरे लिए सबसे बड़ी खुशी में से एक है.’

मौके का इंतजार करना जरूरी

deepak hooda

इस सिलसिले में आगे बात करते हुए उन्होंने कहा,

‘मुझे अगला मौका मिलने में 5 साल लग गए. ईमानदारी से कहूं तो हर सीजन में मैं ये सोचता था कि इस बार मुझे टीम में जगह मिलेगी. लेकिन, ऐसा हुआ नहीं. हालांकि पिछले एक साल ने मुझे सिखाया कि हमें अपने मौके का इंतजार करना चाहिए.’

दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) की बात करें तो बीते सीजन में वो आईपीएल में पंजाब किंग्स का हिस्सा थे. इससे पहले वो राजस्थान रॉयल्स की ओर से भी खेल चुके हैं. फिलहाल मध्यक्रम में खेलने वाला ये बल्लेबाज टीम इंडिया के लिए काफी अहम साबित हो सकता है. दीपक नंबर 4 से लेकर नंबर 7 के बीच किसी भी स्थान पर बल्लेबाजी कर सकते हैं.