TEAMINDIA1

भारतीय क्रिकेट टीम ने दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर सीमित ओवर की क्रिकेट में जबरदस्त सफलता पाने के बाद अब श्रीलंका में होने वाली त्रिकोणिय सीरीज के लिए तैयार हैं। भारतीय टीम को श्रीलंका में बांग्लादेश और श्रीलंका के साथ त्रिकोणिय सीरीज में हिस्सा लेना है जिसका आगाज 6 मार्च से होने वाली है।

647 122017114931

बडौदा के दीपक हुडा को भारतीय टीम में मिला है मौका

भारतीय टीम ने इस त्रिकोणिय सीरीज के लिए अपने कई बड़े खिलाड़ियों को आराम दिया है। भारतीय टीम में विराट कोहली, महेन्द्र सिंह धोनी, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह और हार्दिक पंड्या को आराम दिया है, तो वहीं इनके स्थान पर कुछ नए खिलाड़ियों को मौका दिया है। नए खिलाड़ियों में घरेलु क्रिकेट में जबरदस्त प्रदर्शन करने वाले बडौदा के कप्तान दीपक हुडा को मौका दिया है।

Deepak Hooda

दीपक हुडा के लिए त्रिकोणिय सीरीज है बहुत खास

दीपक हुडा ने इस घरेलु सीजन में अपने बल्ले से जबरदस्त प्रदर्शन किया है। दीपक हुडा के लिए श्रीलंका में होने वाली इस त्रिकोणिय सीरीज में मिला मौका बहुत मायने रखता है। दीपक हुडा अपने घरेलु प्रदर्शन को इस टूर्नामेंट में मौका मिलने पर साबित करने से नहीं चुकेंगे।

183628 deepak

दीपक हुडा इस सीरीज में उतरने को हैं तैयार

दीपक हुडा ने इस टूर्नामेंट के लिए भारतीय टीम में शामिल होने को लेकर खुशी जतायी। दीपक हुडा ने पीटीआई से बात करते हुए कहा कि

ये सीरीज बहुत महत्वपूर्ण है। मुझे पहली सीरीज में खेलने का मौका नहीं मिला था। मुझे उम्मीद है इस बार मुझे टीम में मौका मिलेगा और मैं इसके लिए पूरी तरह से तैयार हूं।  मैं अपने 110 प्रतिशत देने की पूरी कोशिश करूंगा।”

deepak hooda

महेन्द्र सिंह धोनी से दीपक हुडा ने की है बल्लेबाजी की चर्चा

इसके साथ ही दीपक हुडा ने भारतीय ड्रेसिंग रूम का हिस्सा होने को लेकर आगे कहा कि

हां ये( भारतीय ड्रेसिंग रूम का हिस्सा बनने पर) जाहिर तौर पर मदद करता है। यहां पर टीम में कई बड़े खिलाड़ी हैं जिन्होंने देश के लिए बहुत कुछ किया है। उनसे बात करके आप बहुत कुछ सीख सकते हैं। मैंने एमएस धोनी से नंबर पांच पर बल्लेबाजी करने को लेकर चर्चा की। इसको लेकर मेरी सोच क्या होनी चाहिए और उन्होंने मुझे जो कहा उसको मैं लागू भी कर रहा हूं।”

deepak hooda 2

अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आए तो प्लीज इसे लाइक और शेयर करें।

NISHANT

खेल पत्रकार

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *