Deepak Hooda statement after Player Of The Series vs IRE

Deepak Hooda: आयरलैंड और भारत के बीच खेला गया सीरीज का आखिरी टी20 मैच बेहद रोमांचक रहा. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया की ओर से दीपक हुड्डा ने शतक ठोकते हुए इतिहास रच दिया. उन्होंने सीरीज के आखिरी निर्णायक मैच में ताबड़तोड़ शतक ठोकते हुए 104 रन की पारी खेली. जिसकी बदौलत भारतीय टीम ने आयरलैंड के सामने जीत के लिए 226 रन का लक्ष्य रखा था.

इस कमाल की पारी और पहले मैच में उनकी प्रतिभा को देखते हुए उन्हें मैन ऑफ द सीरीज के खिताब से नवाजा गया. इस सम्मान के मिलने के बाद उन्होंने (Deepak Hooda) क्या कुछ कहा आइये जानते हैं.

सीरीज में टॉप स्कोरर रहे Deepak Hooda, मिला प्लेयर ऑफ द सीरीज का अवॉर्ड

 Deepak Hooda Player Of The Series

आयरलैंड और भारत (IRE vs IND) के बीच संपन्न हुए सीरीज के निर्णायक टी20 मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया को पहला झटका ईशान किशन के तौर पर लगा. महज 3 रन बनाकर वो विकेट दे बैठे. इसके बाद संजू सैमसन को दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) का साथ मिला और दोनों ने मिलकर टीम के स्कोर को बखूबी संभाला.

दूसरे विकेट के लिए इन दोनों बल्लेबाजों के बीच 176 रन की बड़ी साझेदारी हुई. इस दौरान दीपक हुड्डा ने शानदार शतक जड़ा. 58 गेंदों का सामना करते हुए उन्होंने 9 चौके और 6 छक्कों की मदद से 104 रन की बड़ी पारी खेली. अंतर्राष्ट्रीय टी20 में ये हुड्डा का पहला शतक था.

उन्होंने अपनी इस आक्रामक फॉर्म की वजह आईपीएल 2022 को बताया. इसी प्रदर्शन की वजह से उन्हें प्लेयर ऑफ द सीरीज का अवॉर्ड दिया गया. पहले मैच में हुड्डा (Deepak Hooda) ने नाबाद 46 रन बनाते हुए ये टीम इंडिया को जीत दिलाई थी.

प्लेयर ऑफ द सीरीज से सम्मानित होने के बाद Deepak Hooda ने सैमसन को लेकर कह बड़ी बात

 Deepak Hooda on sanju Samson

दूसरा मुकाबला संपन्न होने के बाद मिले प्लेयर ऑफ द सीरीज के खिताब के बाद मैच प्रजेंटेशन पर बातचीत करते हुए दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) ने कहा,

“ईमानदारी से कहूं तो मैं एक अच्छे आईपीएल से आ रहा था और उसी प्रदर्शन और फ़ॉर्म को यहां भी दोहराया. मैं खुश हूं और मुझे इसी तरह से आक्रामक होकर खेलना पसंद है. इन दिनों मैं ऊपरी क्रम में बल्लेबाजी कर रहा हूं, इसलिए मुझे बल्लेबाजी करने के लिए कुछ समय मिल रहा है.

संजू मेरा बचपन का दोस्त है, उसके साथ बल्लेबाजी करना हमेशा खास रहा है. प्रशंसकों के लिए धन्यवाद, जिस तरह से वे आए और हमारा सपोर्ट किया.”