Deepak Hooda IRE vs IND

IRE vs IND: भारतीय युवा बल्लेबाज दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) ने आयरलैंड और भारत के बीच खेले जा रहे दूसरे टी20 मैच में शतक जड़ दिया है। दोनों टीमों के बीच डबलिन के मैदान में भिड़ंत जारी है, टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया की ओर से दीपक हुड्डा ने सिर्फ 55 गेंदों का सामना करते हुए शतक जड़ दिया है।

वे अब भारत के लिए टी20 इंटरनेशनल में शतक जड़ने वाले चौथे बल्लेबाज बन गए हैं, अबतक सिर्फ रोहित शर्मा, केएल राहुल और सुरेश रैना ने टी20 इंटरनेशनल में भारत की ओर से शतक जड़ा है।

Deepak Hooda ने 55 गेंदों में जमाया शतक

 

Deepak Hooda Trend After century

आयरलैंड के खिलाफ सीरीज में दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) शानदार फॉर्म में चल रहे हैं, आईपीएल 2022 का अपना फॉर्म जारी रखते हुए उन्होंने पहले मैच में नाबाद 47 रनों की मैच विनिंग पारी खेलने के बाद उन्होंने दूसरे मैच में भी लय बरकरार रखते हुए 104 रनों की पारी खेली है।

टीम इंडिया का पहला विकेट ईशान किशन के रूप में गिरने के बाद दीपक हुड्डा और संजू सैमसन ने आतिशी अंदाज में पलटवार किया, इस दौरान दीपक ने शुरुआत से ही आक्रमक रवैया अपनाया हुआ था। उन्होंने संजू के साथ महत्वपूर्ण 176 रनों की साझेदारी की और अपनी पारी में 9 चौके और 6 छक्के लगाए।

T20I में शतक जड़ने वाले चौथे भारतीय बल्लेबाज बने Deepak Hooda

Deepak Hooda raises his bat after reaching his maiden T20I century, Ireland vs India, 2nd T20I, Dublin, June 28, 2022

इसके साथ ही आपकी जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि दीपक हुड्डा इस शतक के सात टी20 इंटरनेशनल मैचों में टीम इंडिया की ओर से शतक जड़ने वाले चौथे बल्लेबाज बन गए हैं। उनके अलावा मौजूदा समय में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा, केएल राहुल और पूर्व खिलाड़ी सुरेश रैना ने भारतीय टीम का हिस्सा होते हुए शतक जमाया है। इसमें से सबसे ज्यादा 100 रनों की पारी 4 बार रोहित शर्मा ने खेली है, केएल राहुल ने 2 बार सैंकड़ा जमाया है और सुरेश रैना 1 बार शतक लगाने में कामयाब हुए थे।

 

One reply on “IRE vs IND: Deepak Hooda ने दूसरे T20 में जड़ा ताबड़तोड़ शतक, रोहित और राहुल के स्पेशल क्लब में ली एंट्री”

Comments are closed.