Deepak Chahar

Deepak Chahar: भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी दीपक चाहर बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दीपक चाहर (Deepak Chahar) अपनी लेडी लव से आगरा में शादी करने वाले हैं। दीपक एक जून को मंगेतर जया भारद्वाज के साथ फेरें लेंगे। आईपीएल 2021 में उन्होंने दुबई स्टेडियम में आईपीएल के दौरान अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज को शादी के लिए प्रपोज किया था।

उनके इस प्रोपोसल का वीडियो उस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। आइए इस आर्टिकल के जरिए जानते हैं दीपक की शादी से जुड़ी हर जानकारी…

1 जून को Deepak Chahar आगरा में करेंगे अपनी लेडी लव से शादी

deepak chahar-fiancé jaya bhardwaj

दीपक चाहर की जया भारद्वाज से मुलाकात उनकी बहन ने करवाई थी। दीपक की बहन मालती चाहर एक्ट्रेस और मॉडल हैं। क्रिकेटर दीपक चाहर ने पिछले साल 7 अक्टूबर को दुबई में चल रहे आईपीएल के दौरान जया भारद्वाज को मंगेतर करने का प्रस्ताव रखा था। आईपीएल में पंजाब किंग्स इलेवन और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मैच था, मैच खत्म होने के बाद दीपक चाहर ड्रेसिंग रूम की जगह दर्शकों की गैलरी में चले गए। दीपक ने घुटनों पर बैठ कर जया को प्रपोज किया था।

इसके बाद उन्होंने अपनी जेब से अंगूठी निकाली और पहन ली। जिसके बाद अब वह आगरा में जया भारद्वाज के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंधने जा रहे हैं। जया भारद्वाज बाराखंभा दिल्ली की रहने वाली हैं। जब वह छोटी थी तब ही उनके पिता का देहांत हो गया था। इसके अलावा जया की फॅमिली में उनके भाई सिद्धार्थ और उनकी माँ है। माँ  होर्डिंग डिजाइन का बिजनेस संभालती और भाई  बिग बॉस-5 और स्पिल्ट्स विला का हिस्सा रह चुके हैं।

IND vs SA का हिस्सा नहीं होंगे Deepak Chahar

deepak chahar
Courtesy: Google image

9 जून से भारतीय क्रिकेट टीम को साउथ अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 सीरीज खेलनी है। इस टेस्ट सीरीज में दीपक चाहर टीम इंडिया का हिस्सा नहीं होंगे। दरअसल चोटिल होने के कारन दीपक चाहर लंबे समय तक क्रिकेट के मैदान पर नहीं दिखाई देंगे।  दीपक की बात है तो उन्हें अभी महीने भर से ज्यादा समय लगेगा. हालांकि ऑफिशियल तौर पर अभी इस तरह की कोई जानकारी सामने नहीं आई है।