Deepak Chahar Wedding Photos 1

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) बुधवार रात को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज के साथ शादी रचा चुके हैं। क्रिकेट फैंस को एक लंबे अरसे से इस कपल के शादी करने का इंतजार था। दीपक और जया ने आगरा के 5 स्टार होटल में सात फेरे लिए हैं। भारतीय रीति रिवाजों के अनुसार हुई इस हाई प्रोफाइल शादी की शान और शौकत गजब की थी। जिसके फ़ोटोज़ अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

अगरा के फतेहाबाद में हुई Deepak Chahar की शादी

Deepak Chahar Wedding 1

दीपक चाहर (Deepak Chahar) आगरा के रहने वाले हैं, शादी समारोह का आयोजन भी ताजनगरी में ही किया गया था। सोमवार को जया भारद्वाज का परिवार आगरा के फतेहाबाद मार्ग स्थित फाइव स्टार होटल में पहुंचा। जहां शादी को लेकर सभी प्रकार की तैयारियां की गई थी। मंगलवार को संगीत और मेहंदी सेरेमनी की गई थी। जिसकी तस्वीरें भी खूब वायरल हुई थी।

राहुल चाहर ने शादी में लगाए ठुमके

Deepak Chahar Wedding Photos

दीपक और जया की शादी के दौरान दीपक चाहर (Deepak Chahar) के भाई और टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज राहुल चाहर भी ठुमकते हुए नजर आए। दूल्हे के पिता लोकेंद्र सिंह चाहर, चाचा देशराज चाहर और बहन मालती चाहर भी इस मौके पर थी।  बात की जाए दूल्हा और दुल्हन की तो दीपक चाहर ने सफेद रंग की शेरवानी भी पहनी ही थी और जया ने गुलाबी रंग का लहंगा पहना हुआ था। नई जोड़ी अपनी शादी की तस्वीर में बेहद सुंदर लग रहे थे। जिसकी तस्वीरें आप नीचे देख सकते हैं।

यहां देखें फ़ोटोज़ –

Image

Image

 

Image

Deepak

Deepak

Image

Image