Deepak Chahar trend on twitter
Deepak Chahar trend on twitter

IPL 2022 का बिगुल बजे 3 हफ्ते होने वाले हैं और अब दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने अपनी इंजरी से जुड़ी बड़ी अपडेट दी है. जिसने फैंस को भी हैरान कर दिया है. इस सीजन में 14 करोड़ की कीमत पर बिकने वाले इस तेज गेंदबाज को इंजरी के चलते पूरा सीजन मिस करना पड़ रहा है जो चेन्नई सपर किंग्स के लिए किसी बुरी खबर से कम नहीं है.

इस सीजन में लगातार 4 मैचों में मिली हार के बाद पिछले मैच में टीम ने जीत के साथ खाता खोला है और इसी बीच दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने अपनी इंजरी पर अपडेट देते हुए पूरे सीजन उपलब्ध न रहने की जानकारी दी है. इस खबर के मिलते ही सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गई है.

फैंस जल्द ही दीपक चाहर के रिकवर होने को लेकर कर रहे हैं प्रार्थना

deepak chahar ruled out of ipl 2022

दरअसल दीपक (Deepak Chahar) चाहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक ऑफिशियल पोस्ट किया है. जिसमें साफतौर पर उन्होंने स्पष्ट कर दिया है कि वो इस सीजन में खेलना जरूर चाहते थे. लेकिन, अभी तक इंजरी से रिकवर नहीं कर पाए हैं इसलिए इस पूरे आईपीएल 2022 सीजन से वो बाहर रहेंगे. अब चाहर की ओर से दी गई अपडेट को लेकर फैंस के बीच मायूसी छाई हुई है. हालांकि फैंस उनके जल्द से जल्द रिकवर होने की प्रार्थना कर रहे हैं और सोशल मीडिया के जरिए उनके साथ अपनी सहानुभूति जता रहे हैं.

Deepak chahar को लेकर सोशल मीडिया पर आ रही है ऐसी प्रतिक्रिया

3 replies on “पूरे सीजन से बाहर हुए Deepak Chahar को लेकर फैंस के बीच छाई मायूसी, दे रहे हैं ऐसी प्रतिक्रियाएं”

Comments are closed.