Deepak Chahar- Temba Bavuma wicket

Deepak Chahar: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 3 मैचों की T20I सीरीज़ का पहला मुकाबला आज यानि 28 सितंबर को तिरुवंतपुरम के ग्रीनफ़ील्ड स्टेडियम में खेला जा रहा है. जिसमें भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का निर्णय किया है. जिसको टीम इंडिया के तेज़ गेंदबाज़ दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने पहले ओवर में ही सही साबित किया है. चोट से वापसी कर रहे चाहर ने दक्षिण अफ्रीका के कप्तान टेम्बा बावूमा को पारी के पहले ओवर में ही ज़बरदस्त अंदाज़ में क्लीन बोल्ड कर पवेलियन का रास्ता दिखाया है.

Deepak Chahar ने पहले ही ओवर में टेम्बा बवूमा को किया क्लीन बोल्ड

Deepak Chahar

भारतीय क्रिकेट टीम के घातक तेज़ गेंदबाज़ दीपक चाहर (Deepak Chahar) चोट से उभरकर टीम इंडिया में वापसी कर रहे हैं. ऐसे में साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले T20I में उन्हें जसप्रीत बुमराह की जगह टीम में मौका दिया गया है.

वहीं कप्तान रोहित शर्मा ने अफ्रीकी टीम के खिलाफ पारी का पहला ओवर दीपक चाहर के हाथों में थमाया. जिसमें उन्होंने कहर ढा दिया. दीपक ने पारी के पहले ही ओवर में साउथ अफ्रीका के कप्तान टेम्बा बावूमा को चारों खाने चित कर क्लीन बोल्ड कर दिया और उसके बाद एग्रेशन के साथ अपना विकेट सेलिब्रेट भी किया.

दरअसल, दीपक चाहर के पास गेंद को दोनों तरफ स्विंग कराने की ज़बरदस्त काबिलियत है. ऐसे में उन्होंने पहले बावूमा को बाहर की तरफ खिलाने की कोशिश की. वहीं ओवर की आखिरी गेंद चाहर खतरनाक तरीके से अंदर लेकर आए और बावूमा को चारों खाने चित कर क्लीन बोल्ड कर दिया.

दीपक-अर्शदीप की जोड़ी ने मचाया कोहराम

Arshdeep Singh

आपको बता दें कि भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जा रहे T20 श्रृंखला के पहले मुकाबले में डीओपाक चाहर और अर्शदीप सिंह की धारदार गेंदबाज़ी ने कोहराम मचा दिया. दोनों ने मिलकर शुरुआती 4 ओवर में ही 5 विकेट लेकर दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज़ी क्रम की धज्जीयां उड़ा दी.

विकेट लेने का सिलसिला पारी के पहले ओवर में दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने शुरू किया था. वहीं उसके बाद दूसरे ओवर में अर्शदीप सिंह ने अपनी आग उगलती गेंदबाज़ी से क्विंटन डी कॉक, रैली रूसो और डेविड मिलर को आउट किया था. वहीं इस समय दक्षिण अफ्रीका 6 ओवर के बाद 5 विकेट के नुकसान पर इतने रनों पर बल्लेबाज़ी कर रही है.