Masterstroke Deepak Chahar will win IPL 2022 trophy for CSK

Deepak Chahar: IPL 2022 के मेगा ऑक्शन में चेन्नई सुपर किंग्स ने एक बार फिर बहुत ही अच्छी खरीददारी की और अपने कई पुराने खिलाड़ियों को दोबारा खरीदकर टीम में फिर शामिल किया। इन खिलाड़ियों में तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar)  का नाम भी शामिल रहा।फ्रैंचाइजी ने 14 करोड़ रुपये खर्च करके अपने इस खिलाड़ी को वापस खरीदा। लेकिन अब आईपीएल 2022 के शुरु होने से पहले धोनी की टीम को बड़ा झटका लगा है, क्योंकि दीपक इंजरी के चलते शुरुआती कुछ मैचों से बाहर हो सकते हैं।

इस वजह से नहीं होंगे Deepak Chahar आईपीएल के कुछ मैचों का हिस्सा

Deepak Chahar

गुजरात टाइटन्स के बाद अब चेन्नई सुपर किंग्स को भी एक बहुत बड़ा झटका चुका है। चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा बने दीपक चहर अब आईपीएल के कुछ मुकाबलों में खेल नहीं पाएंगे। बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स ने चहर को 14 करोड़ रुपये की मोटी रकम देकर अपने खेमे में शामिल किया दरअसल दीपक चाहर के पैर में गंभीर चोट आई है और उसे ठीक होने में कई हफ्तें लगेंगे जिसकी वजह से वह आईपीएल के कुछ मुकाबलों का हिस्सा नहीं बन पाएंगे।

दरअसल दीपक चाहर को पिछले महीने वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में चोट लगी थी। तीसरे टी20 में उनके क्वाड्राइसेप मसल में चोट लग गई थी। इसकी वजह से वो श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज से भी बाहर हो गए और अब 26 मार्च से शुरू हो रहे आईपीएल के कई मैचों में भी उनका खेलना नामुमकिन है।

एनसीए में हैं Deepak Chahar

Deepak Chahar

ईएसपीएन क्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक फिलहाल दीपक चाहर बेंगुलरू की नेशनल क्रिकेट एकेडमी में भर्ती हैं। वहां दीपक चाहर (Deepak Chahar) की चोट का इलाज चल रहा है। चेन्नई सुपर किंग्स मैनेजमेंट को भी नेशनल क्रिकेट एकेडमी की अंतिम रिपोर्ट का इंतजार है। दीपक चाहर अगर आईपीएल के कई मैच नहीं खेलेंगे तो इससे चेन्नई सुपरकिंग्स का संतुलन बिगड़ सकता है।

3 replies on “IPL 2022 से पहले CSK को लगा बड़ा झटका, 14 करोड़ी दीपक चाहर कई मैचों से बाहर !”

Comments are closed.