Untitled Project 65

“ना खाना मिला और ना ही मेरा सामान”, Deepak Chahar के साथ बांग्लादेश में हुई बदसुलूकी! खरी खोटी सुनाते हुए किया ऐसा ट्वीट∼

Deepak Chahar: भारतीय क्रिकेट टीम 3 मैचों की वनडे सीरीज़ और 2 मैचों की टेस्ट सीरीज़ के लिए बांग्लादेश पहुंच गई है. 4 दिसंबर रविवार को भारत और बांग्लादेश के बीच मीरपुर के शेर ए बांग्ला स्टेडियम में वनडे सीरीज़ का पहला मैच खेला जाएगा.

वहीं भारतीय टीम न्यूज़ीलैंड के बाद सीधा बांग्लादेश के लिए रवाना हुई. जिसका हिस्सा तेज़ गेंदबाज़ दीपक चाहर भी थे. हालांकि भारतीय टीम जिस एयरलाइन से बांग्लादेश ट्रेवल कर रही थी, वो दीपक (Deepak Chahar) को एक नज़र पसंद नहीं आई. उन्होंने बांग्लादेश पहुंचते ही एयरलाइन पर अपना गुस्सा निकाला है.

एयरलाइन पर फूटा Deepak Chahar का गुस्सा

Deepak Chahar

भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी गेंदबाज़ दीपक चाहर का न्यूज़ीलैंड से लेकर बांग्लादेश तक का सफर बिल्कुल सुखद नहीं रहा. जिसको लेकर उन्होंने सोशल मीडिया के सबसे चर्चित प्लेटफॉर्म ट्विटर पर ट्वीट भी किया है. बता दें कि न्यूज़ीलैंड दौरे के जो खिलाड़ी बांग्लादेश दौरे का भी हिस्सा थे. वह मलेशिया एयरलाइन से सीधा बांग्लादेश आ रहे थे. जिसमें दीपक चाहर (Deepak Chahar) भी थे. वहीं अन्य खिलाड़ी भारत से बांग्लादेश पहुंचे. दीपक ने एयरलाइन को लेकर ट्वीट करते हुए कहा कि,

“मलेशिया एयरलाइंस के साथ सफर करने का अनुभव काफी खराब रहा. पहले उन्होंने हमें बिना बताए हमारी फ्लाइट बदल दी. इसके अलावा बिजनेस क्लास होने के बावजूद हमें खाना नहीं मिला. हम अब पिछले 24 घंटे से अपने सामान का इंतजार कर रहे हैं. सोचने वाली बात है हमें कल एक मैच खेलना है.”

एयरलाइंस ने दीपक से मांगी माफी

Deepak Chahar

दीपक चाहर के इस ट्वीट ने सबको दंग कर दिया. मलेशिया एयरलाइंस ने खिलाड़ी के इस ट्वीट के बाद फ़ौरन माफी मांगी. बता दें कि मलेशियन एयरलाइंस ने दीपक को इसके बाद एक लिंक भी भेजा जिस पर वह अपने खराब अनुभव की शिकायत कर सकते हैं. लेकिन खिलाड़ी का कहना है कि लिंक खुल नहीं रहा है. जिसके बाद एयरलाइंस ने उसे खराब मौसम या तकनीकी कारणों का नाम देते हुए डिफेंड कोय और उनसे इस असुविधा के लिए माफी मांगी.

यह भी पढ़े: मार्नस लाबुशेन ने स्पिन छोड़ डाली तेज गेंद, कराई ऐसी खतरनाक बाउंसर घबरा गया चंद्रपॉल का बेटा