Deepak Chahar

Team India vs New Zealand के बीच खेले गए पहले T20I मैच में रोहित एंड कंपनी ने जीत दर्ज कर ली और सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल की। इस जीत के बाद तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) की बहन मालती चाहर ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दीपक अपनी बहन से मंगेतर के बारे में पूछते नजर आ रहे हैं। ये वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया है और फैंस इसपर काफी मजे ले रहे हैं।

Deepak Chahar ने पूछा मंगेतर का पता

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज Deepak Chahar का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। ये वीडियो उनकी बहन मालती चाहर ने शेयर किया है। असल में, भारत की पारी के आठवें ओवर में वह बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग कर रहे थे, तो उनकी बहन ने उन्हें जोर से आवाज़ देकर बुलाया और उनसे बात की।

इस दौरान Deepak Chahar ने अपनी बहन से एक सवाल किया और पुछा कि किधर है वो? जिसपर उनकी बहन ने जवाब दिया और कहा कि, ‘उधर है’। अब यह दीपक चाहर और मालती चाहर के बीच की बात है कि वह किस के बारे में पूछ रहे थे लेकिन अनुमान लगाया जा सकता है कि दीपक चाहर अपनी मंगेतर जाया भारद्वाज के बारे में पूछ रहे होंगे और वीडियो में देखा जा सकता है कि वह अपनी नजरों को दौड़ाकर उन्हें स्टैंड्स में ढ़ूंढ़ने की कोशिश भी कर रहे हैं। मालती ने वीडियो अपलोड करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘मेरा आज का फैन मोमेंट और मैं हमेशा से यह करना चाहती थी।’ 

आईपीएल में किया था फिल्मी अंदाज में प्रपोज

हाल ही में Deepak Chahar ने IPL 2021 के दूसरे फेज के दौरान अपनी गर्लफ्रेंड को फिल्मी अंदाज में भरे स्टैंड्स में घुटने पर रिंग देकर प्रपोज किया था। उनकी गर्लफ्रेंड ये देखकर खुशी से झूम उठीं थीं। इसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपनी खुशी जाहिर की थी।

बताते चलें, भारत-न्यूजीलैंड के बीच खेले गए पहले T20I मुकाबले में Deepak Chahar ने 43 रन लुटाकर एक विकेट चटकाया था। इतना ही नहीं मार्टिन गप्टिल को आउट करके ऐसा लुक दिया था, जो सोशल मीडिया पर छा गया और इसके लिए मैच के बाद उन्हें ‘कमाल का मूमेंट अवॉर्ड’ भी मिला।