Deepak Chahar
Deepak Chahar

IPL 2021 के फाइनल मुकाबले में Chennai Super Kings ने Kolkata Knight Riders को हराकर अपना चौथा आईपीएल टाइटल जीत लिया है। टीम के सभी खिलाड़ियों ने अपनी खुशी जाहिर की। मैच के बाद दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने पिछले सीजन से उबरकर खिताबी जीत दर्ज करने को लेकर खुशी जताई। साथ ही उन्होंने कहा कि टीम के सभी खिलाड़ी कप्तान MS Dhoni के लिए खेलते हैं।

अनुभव की बदौलत दबाव को संभाला

Deepak Chahar
CSK vs KKR

कोलकाता नाइट राइडर्स ने IPL 2021 के फाइनल मैच में टॉस जीतकर फील्डिंग का फैसला किया था। क्योंकि दुबई के मैदान पर दूसरी पारी में ओस के चलते बल्लेबाजी आसान हो जाती है। मगर KKR दूसरी पारी में ओस का फायदा नहीं उठा सकी और मैच हार गई। मैच के बाद तेज गेंदबाज Deepak Chahar ने खिताबी जीत के लिए खुशी जताई। साथ ही उन्होंने बताया कि उनकी टीम ने अनुभव की बदौलत दबाव को संभाला। चाहर ने कहा,

 “हमने कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। बहुत खुशी है कि हमने अच्छा अंत किया। अपने चौथे आईपीएल फाइनल में जीत दर्ज करने के लिए हमें काफी खुशी है। ओस थी, लेकिन हमने अनुभव की बदौलत दबाव को संभाला। हम विकेट की तलाश में थे क्योंकि हमें पता था कि उनका निचला क्रम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहा है।”

हम सब MS Dhoni के लिए हैं खेलते

एमएस धोनी ने शुक्रवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में चौथा IPL टाइटल जिताकर विजेता बनाया। जबकि पिछला सीजन चेन्नई के लिए बहुत ही खराब रहा था, टीम प्लेऑफ में भी नहीं पहुंच सकी थी। मगर इस बार वापसी की और ट्रॉफी उठाई। Deepak Chahar ने कहा,

“पिछले सीजन में हमारा खराब सीजन था लेकिन हमें इस सीजन में अच्छा प्रदर्शन करने का भरोसा था। हम सभी एमएस के लिए खेलते हैं क्योंकि वह इस शिप के कैप्टन हैं।”

Deepak Chahar की शानदार गेंदबाजी

Deepak Chahar

चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) पिछले कुछ सीजनों से लगातार बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने इस सीजन अपनी टीम के लिए 15 मैचों में 14 विकेट चटकाए। फाइनल मैच में भी उन्होंने 1 विकेट अपने खाते में जोड़ा। बताते चलें, लीग स्टेज के आखिरी मैच के दौरान दीपक ने स्टैंड्स में दर्शकों के बीच बैठी अपनी गर्लफ्रेंड को फिल्मी अंदाज में प्रपोज किया था।