Deepak Chahar sustains hamstring pull, looks doubtful for Sri Lanka series
Deepak Chahar sustains hamstring pull, looks doubtful for Sri Lanka series

भारतीय टीम के गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) रविवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए सीरीज के आखिरी टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में चोटिल हो बैठे हैं. महज 1.5 ओवर गेंदबाजी करने के बाद ही उन्हें मैदान छोड़ना पड़ा. उन्हें इंजरी के बाद मैदान पर कराहते हुए भी देखा गया था. अब श्रीलंका के खिलाफ होने वाली टी-20 सीरीज से पहले दीपक चाहर (Deepak Chahar Injury Update) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है.

आखिरी टी-20 मैच में चाहर हुए चोटिल, भारत के सामने खड़ी हुई बड़ी समस्या

Deepak Chahar Injury Updates
PC- BCCI

दरअसल मांसपेशियों में खिंचाव के कारण उन्हें रविवार को संपन्न हुए टी-20 मैच बाहर जाना पड़ा था. इस चोट के बाद गुरूवार से लंकाई टीम के खिलाफ शुरू हो रही श्रृंखला में उनके खेलने पर संदेह पैदा हो गया है. उन्होंने अपने शुरूआती दोनों ही ओवर में भारत को सफलताएं दिलाई. लेकिन, इसके बाद दूसरे ओवर की आखिरी गेंद में रन-अप के दौरान दर्द में दिखाई दिए.

मैदान पर दीपक चाहर (Deepak Chahar) को देखने के लिए फिजियो आए. लेकिन, आराम महसूस न होने पर उन्होंने तुरंत मैदान छोड़ दिया था. दूसरी तरफ उनका श्रीलंका के खिलाफ सीरीज खेलना भी अब मुश्किल दिखाई दे रहा है. लय में चल रहे गेंदबाज चोटिल होने के बाद रोहित शर्मा को झटका तो लगा ही होगा. क्योंकि अभी भी श्रीलंका के खिलाफ शुरू हो रही सीरीज में उनके खेलने पर संदेह बना हुआ है.

श्रीलंका के खिलाफ गेंदबाज का खेलना मुश्किल

Deepak Chahar Injured

इसके साथ ही एमएस धोनी भी चिंता में होंगे कि कहीं उनकी ये चोट गंभीर न हो. क्‍योंकि अगले महीने आईपीएल खेला जाना है. अभी तक उनकी इंजरी कितनी गंभीर है इसके बारे में स्पष्ट जानकारी सामने नहीं आ सकी है. यदि  यह ‘टीयर’ है तो उनका आईपीएल में खेलना भी संदिग्ध ही होगा. इस साल चेन्नई सुपर किंग्स ने मेगा ऑक्शन में उन्हें 14 करोड़ की मोटी रकम देकर हासिल किया है.

दरअसल ग्रेड एक के टीयर को पूरी तरह ठीक होने और रिहैबिलिटेशन में 6 हफ्ते का समय लगता है. फिलहाल अभी तक बीसीसीआई ने भी दीपक चाहर (Deepak Chahar) की इंजरी पर कोई बड़ा अपडेट जारी नहीं किया है. लेकिन, श्रीलंका के खिलाफ 24 फरवरी से लखनऊ में शुरू में हो रही 3 मैचों की टी20 सीरीज में उनका खेलना लगभग मुश्किल माना जा रहा है. ये भारतीय टीम के लिए अक बड़ा झटका हो सकता है.