दीपक चाहर

आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम पिछले दो साल से अच्छा कर रही है. जिसका एक कारण तेज गेंदबाज दीपक चाहर भी है. अब दीपक चाहर भारत की टी20 टीम का हिस्सा भी बन गये हैं. वेस्टइंडीज के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करने के बाद अबव वो दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेलने के तैयारी कर रहे हैं. उससे पहले उन्होंने अपनी सफलता का श्रेय इस दिग्गज को दिया है.

दीपक चाहर ने कहा स्टीव स्मिथ की वजह से नहीं मिला मौका 

दीपक चाहर

तेज गेंदबाज और भारतीय टीम के उभरते हुए सितारे दीपक चाहर ने स्टीव स्मिथ के बारें में बात करते हुए टाइम्स ऑफ इंडिया के एक इन्टरव्यू में कहा कि

” मेरे करियर में उस समय बदलाव हुआ जब माही भाई ने मुझे 2016 के पुणे सुपरजायंट के कैंप में देखा था. वो मेरी बल्लेबाजी से प्रभावित हुए थे. बाद में उन्होंने मुझे नेट में गेंदबाजी देखा और मैं उन्हें प्रभावित करने में सफल रहा था.”

उन्होंने आगे कहा कि

” वो टीम के कप्तान थे और मुझे खिलाना चाहते थे लेकिन मेरी चोट की वजह से मैंने वो मौका मिस कर दिया और अगले साल कप्तानी स्टीव स्मिथ को मिली और वो दूसरे खिलाड़ियों को प्रमोट कर रहे थे, इसलिए मुझे मौका नहीं मिला.”

महेंद्र सिंह धोनी ने दी थी दीपक चाहर को सलाह 

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की तारीफ करते हुए दीपक चाहर ने कहा कि

” आईपीएल 2017 के आखिरी दिन जब पुणे फाइनल में मुंबई इंडियंस से हारी तो, मैं माही भाई के पास अपने खेल में सुधार करने की सलाह लेने गया और तब उन्होंने मुझसे कहा अगले साल चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलने के तैयार हो जाओ, उसके बाद 2018 और 2019 से आईपीएल सीजन में सबकी नजर मुझ पर पड़ी. दबाव नहीं है.”

जिम्मेदारी लेना पसंद करते हैं दीपक 

युवा तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने डेथ ओवरों के जिम्मेदारी के बारें में बोलते हुए कहा कि

” मुझे जिम्मेदारी लेना पंसद है और मैंने चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हुए ऐसा किया है, जहां मैंने अटैक किया और पावरप्ले में भी गेंदबाजी की. मैं कहूंगा कि मैं इस मामले में काफी अच्छा हूँ.”

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *