Deepak Chahar attending rahul chahar haldi ceremony

भारतीय टीम के लिए लगातार अच्छा प्रदर्शन करते आए दीपक चाहर (Deepak Chahar) आज कल चोटिल होने के कारण खेल से बाहर चल रहे हैं और अपने कजिन ब्रदर और भारतीय क्रिकेटर राहुल चाहर की शादी एन्जॉय कर रहे हैं. भारतीय टीम के युवा लेग स्पिनर राहुल चाहर आज अपनी मंगेतर इशानी जोहर से गोवा में शादी करने वाले हैं. दोनों थीम डेस्टिनेशन वेडिंग कर रहे हैं. ऐसे में दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने अपने भाई की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

Deepak Chahar ने की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर

भारतीय टीम के उभरते हुए खिलाड़ी दीपक चाहर (Deepak Chahar) आज अपने चचेरे भाई राहुल चाहर (Rahul Chahar) की हल्दी सेरेमनी गोवा में अटेंड कर रहे हैं. जिसकी कुछ फोटोज़ दीपक ने सोशल मीडिया के सबसे चर्चित प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर भी स्टोरीज़” के रूप में शेयर की है.

तस्वीरों में साफ़ देखा जा सकता है कि राहुल चाहर और इशानी किस तरह से हल्दी की रस्में कर रहे हैं. दीपक ने राहुल के साथ भी एक तस्वीर पोस्ट की है. वहीं इसके बाद उन्होंने अपनी होने वाली पत्नी जया भारद्वाज और अपनी बहन मल्टी चाहर के साथ भी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

मिड अप्रैल से आईपीएल खेलेंगे दीपक चाहर

Deepak Chahar

वेस्टइंडीज़ के खिलाफ हाल ही में खेली गई 3 मैचों की T20I सीरीज़ में दीपक चाहर चोटिल हो गए थे. जिसके चलते वह इस समय भी अपनी इंजरी से रिकवर कर रहे हैं. ग़ौरतलब है कि दीपक को इस इंजरी से पूरी तरह से फिट होने के लिए सर्जरी की ज़रूरत थी. लेकिन खिलाड़ी ने सर्जरी के लिए अभी साफ़ मना कर दिया है. इसके पीछे का मुख्य कारण यह है कि वो टीम इंडिया के लिए ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आगामी T20 वर्ल्डकप में खेलना चाहते हैं. ऐसे में दीपक अपनी फिटनेस के साथ बिल्कुल रिस्क नहीं लेना चाहते.

अपनी आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के साथ चाहर जल्दी जुड़ जाएंगे और ऐसी उम्मीद की जा रही है कि उनको मिड अप्रैल तक आईपीएल में खेलने की अनुमति मिल जाएगी.

आपको बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल मेगा ऑक्शन 2022 के दौरान दीपक चाहर को 14 करोड़ रूपये की मोटी रकम देकर एक बार फिर अपनी टीम के साथ जोड़ा था. दीपक ऑक्शन के दौरान काफी डिमांड में थे. इसकी वजह थी उनकी बल्लेबाज़ी. उन्होंने टीम इंडिया के लिए दक्षिण अफ्रीका और वेस्टइंडीज़ के खिलाफ काफी अच्छी बल्लेबाज़ी कर के दिखाई थी.

यहां देखें तस्वीरें

IMG 6157 1

Rahul Chahar

Deepak Chahar with his Fiance and sister

Deepak Chahar-Rahul Chahar